Bihar Politics: ‘मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे नीतीश कुमार’, UP के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का तंज

Bihar Politics: ‘मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे नीतीश कुमार’, UP के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का तंज

Keshav Maurya on Nitish Kumar: यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा और कहा कि जिनकी दो सांसद जिताने की हैसियत नहीं है आज वो पीएम बनने के मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं. उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य महोबा में बीजेपी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में तमाम विरोधी ताकतें एक होने की कोशिशें कर रही हैं, जिनकी बिहार में दो सांसद जिताने की हैसियत नहीं, वो भी पीएम बनने के सपने देख रहे हैं.

राहुल गांधी पर साधा निशाना

उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर भी निशाना साधा और कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं, लेकिन कांग्रेस से बड़े-बड़े दिग्गज नेता कांग्रेस छोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं. उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 में लोकसभा चुनाव है. विरोधी ताकतें मिलकर मोदी जी को हराने का चक्रव्यूह रच रही हैं, लेकिन हमें इस बार फिर विपक्ष को औंधे मुंह गिराने का काम करना है. छापेमारी में एक-एक कोठरी नोट निकल रहे हैं. यह छापामारी गरीबों की भलाई और देश की मजबूती के लिए है.

‘प्रदेश में हो रही तरक्की’

उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा है. इस बुंदेलखंड को पूर्व की सरकारों ने अनाथ छोड़ दिया था. उसको बीजेपी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, डिफेंस कॉरीडोर जैसे बड़े प्रोजेक्ट दिए. एक्सप्रेस-वे से बुंदेलखंड की तस्वीर और तकदीर बदलने वाली है.

”यूपी के सभी जिले राजधानी से जुड़े’

उन्होंने कहा कि यहां के सभी जिले देश की राजधानी दिल्ली से जुड़ गए हैं. एक्सप्रेस-वे बुंदेलखंड के लिए जीवनदायिनी है. उन्होंने कार्यकतार्ओं से कहा कि यदि सरकारी कार्यों में कमियां है, तो हमें बताएं, अगर उपलब्धियां है.. तो जनता को बताएं. जब से केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार आई है, तब से बिजली, पानी, सड़क, सुरक्षा, व्यापार, रोजगार हर क्षेत्र में तरक्की हुई है.

(इनपुट- आईएएनएस)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link