Congress On Nitish Kumar: कांग्रेस ने नीतीश कुमार को घेरा, कुर्सी के लिए किसी भी पार्टी से समझौते की बात कही

Congress On Nitish Kumar: कांग्रेस ने नीतीश कुमार को घेरा, कुर्सी के लिए किसी भी पार्टी से समझौते की बात कही

Congress On Chief Minister Of Bihar: बिहार युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पिछले चुनाव में सुल्तानगंज क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे ललन कुमार (Lalan Kumar) सोमवार को भागलपुर के सुल्तानगंज पहुंचे. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को सत्ता प्यारी है. इसके लिए वे किसी भी पार्टी के साथ जा सकते हैं.

नीतीश कुमार पर साधा निशाना

ललन कुमार ने यहां सोमवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार बिहार (Bihar) की सत्ता में बने रहने के लिए किसी भी पार्टी के साथ समझौता कर सकते हैं. उनके लिए विचार कोई मायने नहीं रखते हैं. उन्होंने कहा कि जब वे राजद (RJD) के साथ महागठबंधन में आए थे, तब उन्होंने ही कहा था कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन भाजपा (BJP) के साथ समझौता नहीं करेंगे, लेकिन कुछ ही महीनों में वे सत्ता में बने रहने की खातिर फिर से भाजपा के साथ हो लिए.

ये भी पढें: ‘जान देंगे, पर जमीन नहीं देंगे!’ इस जगह 28 साल से चल रहा आंदोलन

कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

कांग्रेस (Congress) के नेता कुमार ने आरोप लगाया कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है. उन्होंने बताया कि पिछले दिनों कुमैठा पंचायत की महिला मुखिया अनिता देवी (Anita Devi) की हत्या कर दी गई थी, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. बिहार में अपराधियों (Criminals) का मनोबल बढ़ता जा रहा है और पुलिस प्रशासन शराब के नाम पर पैसा कमाने में लगा है. 

ये भी पढें: Viral Video: 8 साल के बच्चे ने चलाई टोयोटा फॉर्च्यूनर SUV! इंटरनेट पर छाया वीडियो

‘शराबबंदी कानून पूरी तरह असफल’

उन्होंने आगे कहा कि राज्य में शराबबंदी कानून (Prohibition Law) पूरी तरह असफल हो गया है. सभी जिलों में अवैध शराब (Illicit Liquor) का कारोबार खड़ा हो गया है, लेकिन सरकार और पुलिस प्रशासन इसी के पीछे लगा हुआ है. अवैध शराब के कारण ही कई लोगों की मौत हो गई और कई घर तबाह हो गए.

(इनपुट – आईएएनएस)

LIVE TV

Source link