Crime: अब खुलेगा पांडव नगर में मिल रहे मानव का अंगों का राज! पुलिस के हाथ लगा ये अहम सबूत

Crime: अब खुलेगा पांडव नगर में मिल रहे मानव का अंगों का राज! पुलिस के हाथ लगा ये अहम सबूत

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के पांडव नगर (Pandav Nagar) इलाके में मानव अंगों (Human Body Part) के मिलने का सिलसिला जारी है. यहां पिछले दिनों में कई मानव अंग मिले हैं. इलाके में मानव अंग के मिलने से लोगों में दहशत का माहौल है. यहां के लोग घटना से काफी डरे हुए हैं. वहीं पुलिस को एक CCTV फुटेज मिला है, जिसमें एक संदिग्ध शख्स उसी मैदान की ओर जाते दिख रहा है, जहां से मानव अंग मिले हैं.

पुलिस के हाथ लगा CCTV वीडियो

जानकारी के मुताबिक, वीडियो में दिख रहे शख्स के हाथों में एक बैग भी नजर आ रहा है. पुलिस को संदेह है कि ये ही वो शख्स है, जिसके हाथ में कत्ल करने के बाद शरीर के अंग है. ये उस बॉडी पार्ट्स को ठिकाने लगाने के लिए जा रहा है.

पुलिस को चुनौती दे रहा है हत्यारा

बता दें कि पांडव नगर में पिछले दिनों से कोई मानव अंगों को फेंककर पुलिस को चुनौती दे रहा है. लेकिन अब पुलिस के हाथ में पुख्ता सबूत लगा है, जिसके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी.

पहले अधकटा धड़ फिर मिला सिर

गौरतलब है कि पांडव नगर में चांद सिनेमा के सामने झाड़ियों में पिछले दिनों मानव अंग मिले. सबसे पहले सोमवार को इस इलाके से अधकटी लाश मिली. अधकटी लाश मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी और झाड़ियों का कोना-कोना छान मारा, लेकिन शरीर का बाकी हिस्सा पुलिस के हाथ नहीं लगा. इसके दूसरे ही दिन पुलिस को यहां से कटा हुआ सिर मिला. 

इलाके में है डर का माहौल

लगातार दो दिन मानव अंग मिलने से पुलिस जांच में जुटी थी. लेकिन इस हत्यारे ने बेखौफ होकर तीसरे दिन लाश के कटे हुए हाथ फेंक दिए. लगातार तीन दिनों तक मानव अंगों के मिलने की खबर पूरे इलाके में फैल गई. इस मामले में पुलिस भी सवालों के घेरे में है. इलाके में डर का माहौल है. लोग अपने बच्चों को अकेला बाहर नहीं जाने दे रहे.

LIVE TV

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link