Drug Trafficking: ड्रग्स की तस्करी कर रहा था ये मशहूर सिंगर, ‘नशे’ की खेप देखकर हैरान रह गई पुलिस

Drug Trafficking: ड्रग्स की तस्करी कर रहा था ये मशहूर सिंगर, ‘नशे’ की खेप देखकर हैरान रह गई पुलिस

Singer arrested: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की नारकोटिक्स सेल ने भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) विनय शर्मा (Vinay Sharma) को 21 किलो गांजे (Cannabis) के साथ गिरफ्तार किया है. मुखबिर के इनपुट पर विनय की गिरफ्तारी हुई. बता दें कि विनय बिहार के सीवान का रहने वाला है. जिसने 100 से अधिक भोजपुरी गाने गाए हैं.

इंदरपुरी से गिरफ्तारी

पश्चिमी दिल्ली के इंदरपुरी इलाके में पुलिस ने गिरफ्तार सिंगर से 21 Kg गांजा बरामद किया है. पुलिस ने बताया, नारकोटिक्स स्क्वॉड के SI संदीप, ASI करण सिंह, हेडकॉन्स्टेबल विजय कुमार, हेडकॉन्स्टेबल विजय सिंह और हेडकॉन्स्टेबल लेखराज ने इंदरपुरी इलाके के टोपापुर पहुंचकर इस ड्रग्स पैडलर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. विनय शर्मा रात में जब करीब 10:30 बजे वहां नशे की खेप लेकर पहुंचा तो उसे फौरन गिरफ्तार कर लिया गया.

इन एक्ट में दर्ज हुआ केस

पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया कि इस संबंध में इंदरपुरी थाने में एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि भोजपुरी गायक के पास इतनी बड़ी मात्रा में गांजे (Cannabis) की खेप कहां से आई, इसका पता लगाने के लिए लगातार पूछताछ की जा रही है. 

नशे के सौदागरों पर शिकंजा

दिल्ली में लगातार ड्रग्स माफिया और उसके गुर्गों पर तेजी से कार्रवाई हो रही है. आपको बता दें कि पिछले महीने भी नारकोटिक्स टीम ने नजफगढ़ इलाके से चार महिलाओं को 6 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया था.  इनकी पहचान नीलम, सुनीता, नीता और सविता के रूप में हुई थी. ये चारों राजधानी के नजफगढ़ की रहने वाली थीं.

पूरे देश में नशे के सौदागरों पर लगातार शिकंजा कस रहा है. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से लेकर पूर्वोत्तर के असम (Assam) से लेकर दक्षिण भारत (South India) तक नशे के सौदागरों के खिलाफ लगातार कड़े कदम उठाए जा रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link