Eid al Adha: ईद के मौके पर शाहरुख खान ने फैन्स पर लुटाया प्यार, अबराम का भी दिखा स्वैग

Eid al Adha: ईद के मौके पर शाहरुख खान ने फैन्स पर लुटाया प्यार, अबराम का भी दिखा स्वैग

बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस कहलाने वाले एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक बार फिर फैन्स का दिल जीत लिया और ईद (Eid 2022) के मौके पर फैन्स से रूबरू होते हुए उन्हें ईद मुबारकबाद दी। शाहरुख खान ईद (Eid al-Adha) के खास मौके पर छोटो बेटे अबराम खान (AbRam Khan) के साथ मन्नत (Mannat) की बालकनी में आए और फैन्स पर प्यार लुटाया। शाहरुख खान और अबराम खान के फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

कैसा रहा शाहरुख- अबराम का लुक

याद दिला दें कि ईद और बर्थडे के खास मौके पर शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर उनके फैन्स जमा होते हैं और वहीं किंग खान भी अपने फैन्स के साथ रूबरू होते हैं और सभी पर प्यार लुटाते हैं। शाहरुख खान इस बार भी ईद पर फैन्स के सामने आए, वहीं इस बार उनके साथ अबराम खान भी थे। शाहरुख ने ब्लू डेनिम के साथ सफेद टी शर्ट और गॉगल पहना हुआ था। इसके साथ ही अबराम ने लाल टीशर्ट पहनी थी। फोटोज में अबराम भी पिता शाहरुख की तरह स्वैग में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख- अबराम के फोटोज- वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

 

शाहरुख खान का ट्रिपल धमाका

शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। फिल्म के टीजर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 

Source link