Fadnavis jibe on Thackeray: उद्धव पर फडणवीस ने साधा निशाना, मुख्यमंत्री की रैली को बता दिया ‘लाफ्टर शो’

Fadnavis jibe on Thackeray: उद्धव पर फडणवीस ने साधा निशाना, मुख्यमंत्री की रैली को बता दिया ‘लाफ्टर शो’

Devendra Fadnavis jibe at Uddhav Thackeray: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को राज्य की महाविकास अघाड़ी (MVA) सरकार की तुलना बाबरी मस्जिद ढांचे से करने की कोशिश की और कहा कि वह तब तक आराम से नहीं बैठेंगे, जब तक शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार को सत्ता से हटा नहीं देते.

शिवसेना का मतलब से हिंदुत्व नहीं 

देवेंद्र फडणवीस ने यह भी कहा कि शिवसेना का मतलब मुंबई, महाराष्ट्र या हिंदुत्व नहीं है. साथ ही कहा कि कोई भी मुंबई को महाराष्ट्र से अलग नहीं कर सकता, लेकिन वह शहर को ‘भ्रष्टाचार और गलत कार्यों’ से मुक्त करना चाहते हैं. 

हनुमान चालीसा से रैली की शुरुआत

फडणवीस उपनगरीय गोरेगांव में भाजपा के उत्तर भारतीय प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित ‘हिंदी भाषी महासंकल्प सभा’ ​​को संबोधित कर रहे थे. फडणवीस की रैली की शुरुआत हनुमान चालीसा के पाठ के साथ हुई. गौरतलब है कि शहर में एक दिन पहले आयोजित हुई रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने फडणवीस और भाजपा पर निशाना साधा था.

ठाकरे की रैली को बताया लाफ्टर शो

मुंबई सहित राज्य के कई अन्य नगर निकायों के लिए चुनाव इस साल प्रस्तावित हैं. फडणवीस ने ठाकरे की रैली को लाफ्टर शो करार देते हुए कहा, ‘अपने शासन के दौरान इस आदमी ने ढाई साल में राज्य के विकास, प्रगति और लोगों के कल्याण के बारे में कभी बात नहीं की.’

इसे भी पढ़ें: PM Modi not tolerate Terrorism: ‘आतंकवाद को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे PM मोदी’, जयशंकर ने बताया ये वाकया

अब केवल एक ही शेर है- नरेंद्र मोदी

भाजपा नेता ने कहा, ‘केवल शेरों की तस्वीरें क्लिक करने से कोई शेर नहीं बन जाता. अब केवल एक ही शेर है- नरेंद्र मोदी.’ फडणवीस ने कहा, ‘जब तक मैं आपकी सत्ता के बाबरी ढांचे को गिरा नहीं देता, तब तक मैं चैन से नहीं बैठूंगा.’ (इनपुट: भाषा)

LIVE TV

Source link