Faridabad: खाकी फिर दागदार.. पकड़े जाने पर रिश्वत निगलने लगा पुलिसकर्मी, चौंकाने वाला ये वीडियो वायरल

Faridabad: खाकी फिर दागदार.. पकड़े जाने पर रिश्वत निगलने लगा पुलिसकर्मी, चौंकाने वाला ये वीडियो वायरल

Faridabad Video: हरियाणा के फरीदाबाद में पुलिसकर्मी द्वारा रिश्वत लेते पकड़े जाना का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. विजिलेंज अधिकारियों की टीम ने जब भैंस चोरी के मामले में रिश्वत लेते पुलिसकर्मी को पकड़ा तो वह अवाक रह गया है. पकड़े जाते ही वह सबूत नष्ट करने की कोशिशों में जुट गया. उसने चतुराई दिखाई और रिश्वत में लिए पैसे निगलने लगा. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सब-इंस्पेक्टर महेंद्र उला को विजिलेंस के अधिकारियों द्वारा रिश्वत के रूप में स्वीकार किए गए करेंसी नोटों को निगलने की कोशिश करते हुए देखा गया. अधिकारियों ने उसे घेर लिया और आरोपी के हाथ से रिश्वत में ली गई रकम छीनने की कोशिश की.

वीडियो में पुलिसकर्मी को जमीन पर गिरा हुआ देखा जा सकता है, जबकि एक अधिकारी ने नोट बरामद करने के लिए पुलिसकर्मी के मुंह में अपनी उंगलियां डाल दीं. लेकिन सब-इंस्पेक्टर के कड़े प्रतिरोध के कारण उसे संघर्ष करना पड़ा. एक तमाशबीन ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन दूसरे अधिकारी ने उसे धक्का दे दिया.

अधिकारियों के मुताबिक भैंस चोरी के मामले में एक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस अधिकारी ने एक व्यक्ति से रिश्वत की मांग की. अधिकारी ने पीड़ित शुभनाथ से 10,000 रुपये की मांग की, जिसकी भैंस चोरी हो गई थी. पीड़ित ने अधिकारी को छह हजार रुपये पहले ही दे दिए थे, लेकिन शेष राशि देने से पहले शुभनाथ ने अधिकारी के खिलाफ विजिलेंस विभाग में शिकायत दर्ज करा दी. जिसके बाद यह पूरा घटनाक्रम सामने आया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi – अब किसी और की ज़रूरत नहीं

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link