Gadkari के फैन हुए नीतीश कुमार के नेता, तारीफ में कह दी इतनी बड़ी-बड़ी बातें

Gadkari के फैन हुए नीतीश कुमार के नेता, तारीफ में कह दी इतनी बड़ी-बड़ी बातें

Upendra Kushwaha Statement: जद (यू) संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बुधवार को बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जैसे पार्टी के अच्छे नेताओं को दरकिनार करने का आरोप लगाया और कहा कि गडकरी असाधारण काम कर रहे हैं. कुशवाहा ने कहा, गडकरी जी एक ऐसे मंत्री हैं जो देश में असाधारण काम कर रहे हैं, लेकिन भाजपा का शीर्ष नेतृत्व उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं कर रहा है. इसलिए, उन्हें दरकिनार किया जा रहा है. भाजपा का शीर्ष नेतृत्व नहीं चाहता कि पार्टी में कोई अन्य नेता पनपे और उनके व्यक्तित्व का विकास हो.

उन्होंने कहा, हाल ही में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने गडकरी साहब को पार्टी की एक समिति से बाहर कर दिया. वह देश में अच्छा काम कर रहे हैं और अन्य दलों के नेता भी उनके कार्यो की सराहना करते हैं.

तेजस्वी भी कर चुके हैं तारीफ

उप प्रमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी सोमवार को गडकरी की तारीफ की थी. तेजस्वी ने रोहतास जिले के पांडुका गांव में कोईलवर-आरा-बक्सर फोर लेन सड़क के उद्घाटन और सोन नदी पर दो लेन के पुल का शिलान्यास करने के दौरान कहा था, हमारी विचारधारा अलग-अलग होने के बावजूद नितिन गडकरी केंद्र में एकमात्र ऐसे नेता हैं, जो राजनीति से परे काम करते हैं. उनके लिए राज्यों और राष्ट्र का विकास पहले है और अन्य मुद्दे बाद में आते हैं. यदि उनके जैसे कुछ और मंत्री केंद्र में आते, तो बिहार जैसे गरीब राज्य का तेजी से विकास होता.

गडकरी ने तेजस्वी को दिलाया था भरोसा

वहीं, नितिन गडकरी ने तेजस्वी यादव को भरोसा देते हुए कहा कि आप योजनाएं लेकर दिल्ली आएं, सभी को पूरी की जाएंगी. इथेनॉल को ईंधन के रूप में बढ़ावा देने के लिए भी गडकरी ने तेजस्वी यादव से आगे आने की अपील की. उन्होंने कहा, बिहार में इथेनॉल के क्षेत्र में काफी काम हुए हैं. अगर सभी योजनाएं सरजमी पर उतर जाएं तो किसान अन्नदाता ही नहीं ऊर्जादाता हो जाएंगे. उन्होंने खुद को किसान बताते हुए कहा कि मेरा जीवन किसानों को समर्पित है.

(इनपुट-एजेंसी)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link