Gameover: Zee News पर सबसे बड़ा खुलासा, खुफिया कैमरे पर खुले BCCI के ये राज

Gameover: Zee News पर सबसे बड़ा खुलासा, खुफिया कैमरे पर खुले BCCI के ये राज

Zee News Sting Operation: ZEE NEWS ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. ये खुलासा उस शख्स ने किया है जो आज की तारीख में इतना पावरफुल है कि वो आपके चहेते स्टार का करियर बना भी सकता है और बिगाड़ भी सकता है. ये कोई और नहीं…दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई की चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा हैं. चेतन शर्मा ने ZEE मीडिया के खुफिया कैमरे पर ऐसे सच उगले हैं जो अब तक बीसीसीआई की बिल्डिंग में दबे रहते थे. 

चेतन शर्मा ने बताया कि टीम इंडिया में फर्जी फिटनेस का इंजेक्शन वाला खेल कैसे खेला जा रहा है. सौरव गांगुली और विराट कोहली के बीच विवाद की असली वजह…जिससे दुनिया अब तक अंजान है…अंदरखाने की पूरी बात आज खुद चेतन शर्मा ने बताई.  टीम इंडिया में आपके पसंदीदा खिलाड़ियों को ड्रॉप करने की स्क्रिप्ट कौन लिखता है ? और बीसीसीआई से लेकर टीम इंडिया तक…वो कौन हैं जिसके बारे में चेतन शर्मा का दावा है कि वो कितनों को डुबाकर ले जाएगा?

चेतन शर्मा ने किए कई अहम खुलासे

भारतीय क्रिकेट में 21वीं सदी के सबसे बड़े विवाद का सबसे अहम किरदार ZEE NEWS पर है. दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड  BCCI की चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने ज़ी मीडिया के खुफिया कैमरे पर कई ऐसे खुलासे किए हैं जिसके बाद सिर्फ BCCI ही नहीं क्रिकेट की सबसे बड़ी संस्था ICC तक हड़कंप मचना तय है. 

ऐसे खुलासे जो टीम इंडिया के बड़े-बड़े खिलाड़ियों को बेनकाब कर देंगे. ऐसे खुलासे जिसे देखने के बाद करोड़ों क्रिकेट प्रेमी खुद को ठगा हुआ महसूस करेंगे. आपको लगेगा कि जिस क्रिकेट से…जिस टीम इंडिया से…जिन खिलाड़ियों से आप इतना प्यार करते हैं…जिन्हें आप सर आंखों पर सजाते हैं…वो किस तरह अपने स्वार्थ के लिए आपके साथ छल कर रहे हैं. 

– पहली बार, आपको पता चलेगा कि टीम इंडिया में कैसे फिटनेस हासिल करने के लिए इंजेक्शन वाला खेल खेला जा रहा है.
– पहली बार, दुनिया के सामने ये सच आएगा कि बड़े-बड़े स्टार प्लेयर की इंजेक्शन वाली फिटनेस पर क्यों बीसीसीआई जानबूझकर अंजान बनी है?
– पहली बार, आज आप जानेंगे कि बोर्ड बनाम कप्तान की लड़ाई यानी सौरव गांगुली और विराट कोहली के बीच हुए विवाद में झूठ कौन बोल रहा था?
– पहली बार, आपको ये भी पता चलेगा कि रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या जैसे आपके पसंदीदा क्रिकेटर चीफ सेलेक्टर को किस तरह खुश करते हैं और पहली बार, आप ये समझ पाएंगे कि कैसे ब्रेक के नाम पर यानी आराम के नाम पर बड़े-बड़े खिलाड़ियों को टीम से हटाने का प्लान तैयार किया गया है.

टीम इंडिया में इंजेक्शन लेकर कैसे खिलाड़ी फर्जी फिटनेस का खेल खेल रहे हैं और टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर सब जानते हुए भी इस गुनाह को क्यों नहीं रोक पा रहे…ये क्रिकेट की दुनिया में टीवी इतिहास का सबसे बड़ा खुलासा है. ये सच भी पहली बार बीसीसीआई की कोठरी से बाहर आया है. बीसीसीआई की चयन समिति के चेयरमैन ने ज़ी मीडिया के खुफिया कैमरे पर ये खुलासा किया है कि उस विवाद में कौन सही था…और कौन झूठ बोल रहा था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com – सबसे पहले, सबसे आगे

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link