Love Story: दोस्ती से प्यार के एहसास तक, शादीशुदा होने के बाद भी ऐसे मुकम्मल हुई किरण-अनुपम की प्रेम कहानी

Love Story: दोस्ती से प्यार के एहसास तक, शादीशुदा होने के बाद भी ऐसे मुकम्मल हुई किरण-अनुपम की प्रेम कहानी

अमर उजाला नई सीरीज ‘इश्क विश्क’ के दूसरे एपिसोड में हम आपको उस प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने दोस्ती से शादी तक का सफर तय किया है। इस प्रेम कहानी की खास बात यह है कि यह शादी के 37 साल बाद भी प्यार की बुनियाद पर टिकी हुई है। जी हां, आपने सही पहचाना आज हम आपको अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेत्री किरण की लव स्टोरी बताने जा रहे हैं। पढ़िए… 

साल 1980 की बात है। किरण, फिल्मों में काम की तलाश के लिए मुंबई आई थीं। महानगरी में उन्हें काम के साथ-साथ सच्चा प्यार भी मिल गया। किरण खेर और बिजनेस मैन गौतम बेरी, ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली। शादी के कुछ सालों बाद किरण ने बेटे सिकंदर को जन्म दिया। लोगों के लिए किरण खेर और गौतम बेरी की जोड़ी किसी आइडियल से कम नहीं थी। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने लगी। 

इसी दौरान किरण और अनुपम खेर की पहली मुलाकात चंढीगढ़ में हुई। दोनों एक ही थिएटर का हिस्सा हुआ करते थे और एक दूसरे के पक्के दोस्त थे। लेकिन उस समय तक दोनों का रिश्ता मोहब्बत के आस-पास भी नहीं भटकता था। हां, लेकिन दोनों एक दूसरे के बेहद नजदीक थे। किरण और अनुपम के दरमियां ऐसा कुछ नहीं था, जो दोनों नहीं जानते थे। 

कहा जाता है कि किरण खेर ने अनुपम से अपनी परेशानियों का जिक्र किया था। उन्होंने, अभिनेता को बताया था कि वह अब गौतम से दूर और नाखुश रहने लगी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो किरण और गौतम के बीच कुछ ऐसा था जो उन्हें परेशान कर रहा था। लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा था। दूसरी तरफ, अनुपम खेर भी शादी के बंधन से मुक्त होना चाहते थे। 

हालांकि, किरण और अनुपम, दोनों ने अपनी-अपनी शादियों में जूझते हुए थिएटर करना जारी रखा। और फिर वो दिन आया जब दोनों को पहली बार प्यार का एहसास हुआ। कहा जाता है कि जब, किरण और अनुपम, एक प्ले करने कोलकाता गए थे तब उनके दिल में एक दूसरे को देख कुछ कुछ हुआ। 

!function(f,b,e,v,n,t,s)
{if(f.fbq)return;n=f.fbq=function(){n.callMethod?
n.callMethod.apply(n,arguments):n.queue.push(arguments)};
if(!f._fbq)f._fbq=n;n.push=n;n.loaded=!0;n.version=’2.0′;
n.queue=[];t=b.createElement(e);t.async=!0;
t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t,s)}(window, document,’script’,
‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘536475799826686’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link