Maharashtra Politics: CM शिंदे के साथ होने वाला है खेला! अजित पवार पर संजय राउत के इस बयान से मची खलबली

Maharashtra Politics: CM शिंदे के साथ होने वाला है खेला! अजित पवार पर संजय राउत के इस बयान से मची खलबली

Sanjay Raut News: शिवसेना (UBT) के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति और सीएम एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) पर बड़ा बयान दिया है. राउत ने एनसीपी नेता अजित पवार के एक बयान के जरिए सीएम एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा है. संजय राउत ने इशारों-इशारों में कहा कि एकनाथ शिंदे का समय खत्म हो गया है. इसके अलावा राउत ने सीएम एकनाथ शिंदे को अयोग्य तक बता डाला. संजय राउत ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर गंभीर आरोप लगाए और इस बात का समर्थन किया कि एनसीपी नेता अजित पवार मुख्यमंत्री बनने का सामर्थ्य है. पहले अजित पवार और अब संजय राउत के बयान के बाद से अटकलें लगाई जाने लगी हैं कि महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ी उथल-पुथल देखने को मिल सकती है.


लाइव टीवी

महाराष्ट्र का सियासी खेल!

सांसद संजय राउत ने कहा कि एनसीपी नेता अजित पवार में महाराष्ट्र का सीएम बनने का सामर्थ्य है क्योंकि उनके पास अच्छा खासा प्रशासनिक अनुभव है. संजय राउत ने एकनाथ शिंदे के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा कि कुछ अयोग्य लोग विभाजन करके मुख्यमंत्री बन गए हैं. एकनाथ शिंदे ने पिछले साल जून में 40 विधायकों के साथ विद्रोह किया था जिसके कारण महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी सरकार गिर गई थी.

सबसे ज्यादा बार डिप्टी सीएम रहे अजित पवार

संजय राउत ने आगे कहा कि कौन सीएम बनना नहीं चाहेगा? और मुख्यमंत्री बनने के लिए अजित पवार सक्षम हैं. वह कई साल से पॉलिटिक्स में हैं और कई बार मंत्री रह चुके हैं. इतना ही नहीं उनके पास सबसे अधिक बार डिप्टी सीएम पद पर रहने का रिकॉर्ड भी है. हर कोई सोचता है कि उन्हें सीएम बनना चाहिए.

यहां से शुरू हुई पवार के सीएम बनने की बात

गौरतलब है कि संजय राउत का ये बयान तब आया है जब 1 दिन पहले ही अजित पवार ने एक इंटरव्यू में अपने सीएम बनने की महत्वाकांक्षा को लेकर पूछे जाने पर कहा था कि हां, मैं 100 प्रतिशत मुख्यमंत्री बनना चाहूंगा. फिर इसके बारे में जब संजय राउत ने कहा कि उन्होंने पहली बार ये इच्छा नहीं जताई है इसलिए उन्हें मेरी शुभकामनाएं हैं.

(इनपुट- भाषा)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link