Morphing Video: लेडी पॉलिटिशियन का अश्लील वीडियो वायरल, वीडियो में एडिटिंग करने का आरोप

राजस्थान की राजधानी जयपुर में राजनीति से जुड़ी एक महिला का अश्लील वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस मामले में महिला ने पुलिस थाने में ये कहते हुए मामला दर्ज कराया है कि वीडियो में एडिटिंग कर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल किया जा रहा है. 

सामान्य वीडियो को एडिट कर बना दिया गया अश्लील 

दरअसल, महिला का जो अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है, वह बस्सी में आरओबी के लोकार्पण के समय का वीडियो है. इस वीडियो को एडिट कर अश्लील बनाया गया और फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. 

जैसे ही ये वीडियो महिला की जानकारी में आया तो महिला की ओर से बस्सी थाने में केस दर्ज कराया गया. अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि उनकी सामाजिक और राजनैतिक प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग  

इस मामले में महिला ने सामान्य वीडियो को एडिट कर अश्लील वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए बस्सी थाना प्रभारी अरुण पुनियां मामले की जांच कर रहे हैं. 

पहले भी आ चुके हैं ऐसे ही मामले 

राजस्थान में ये कोई पहला मामला नहीं है जहां किसी महिला का वीडियो एडिट कर उसे अश्लील बनाया गया हो. एक साल पहले जयपुर के करधनी थाना क्षेत्र में 23 साल की युवती भी ऐसे ही एक मामले का शिकार हुई थी. उसके ईमेल पर 1 नवंबर 2020 को किसी अज्ञात व्यक्ति ने आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो भेजी थी और उसके एक लाख रुपये की डिमांड की थी. डिमांड पूरी ने होने पर इन फोटो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी थी. युवती ने घबराकर करधनी थाने में पहुंचकर मामला दर्ज करवाया था. 

लाइव टीवी

Source link