Rajbhar’s Taunt: ‘ये कौन चिड़िया है, ED की पूछताछ के बाद मिली पहचान’; मायावती के भतीजे पर बरसे राजभर

OP Rajbhar Remarks: सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के चीफ ओम प्रकाश राजभर (OM Prakash Rajbhar) ने मायावती (Mayawati) के भतीजे आकाश आनंद (Akash Anand) पर तंज कसा है. हाल में आकाश आनंद ने बीएसपी (BSP) और राजभर की पार्टी के गठबंधन से इनकार किया था और बिना नाम लिए एसबीएसपी चीफ पर निशाना साधा था. जिसके बाद अब ओपी राजभर (OP Rajbhar) ने आकाश आनंद पर हमला बोला है. ओपी राजभर ने कहा कि ईडी (ED) ने जब उनसे दो दिन तक पूछताछ की थी तब सबने जाना कि वो कौन हैं? ओपी राजभर ने अपने बयान में एक तरह से ये जताने की कोशिश की कि आकाश आनंद को कोई नहीं जानता है.

मायावती के भतीजे पर राजभर का निशाना

मायावती के भतीजे आकाश आनंद पर निशाना साधते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि ये कौन चिड़िया है. इस चिड़िया को तब जाना जब ईडी दो दिनों तक बैठा कर पूछताछ कर रही थी. बीएसपी की मालिक मायावती हैं और एसपी के अखिलेश यादव, ये कौन चिड़िया है?

किसी बड़े दल के साथ गठबंधन करेगी एसबीएसपी

बता दें कि ओम प्रकाश राजभर ने हाल ही में कहा था कि उनकी पार्टी का गठबंधन बीएसपी से होना चाहिए, जिसके बाद बीएसपी की तरफ से मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने कहा था कि एसबीएसपी से गठबंधन नहीं होगा. इसी के बाद ओपी राजभर का ये बयान सामने आया है. राजभर ने कहा कि 2024 का चुनाव किसी बड़े दल के साथ मिलकर लड़ेंगे. हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि उनकी पार्टी किसके साथ गठबंधन करेगी.

मायावती के भतीजे ने कही थी ये बात

आकाश आनंद ने कहा था कि कुछ लोग बीएसपी मुखिया मायावती के नाम पर अपनी दुकान चलाना चाहते हैं और ऐसे ‘स्वार्थी लोगों’ से सावधान रहना चाहिए. जान लें कि उत्तर प्रदेश का पिछला विधानसभा चुनाव राजभर की पार्टी ने समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर लड़ा था. यूपी में उनकी पार्टी के 6 विधायक हैं. वहीं साल 2017 का विधानसभा चुनाव एसबीएसपी ने बीजेपी के साथ मिलकर लड़ा था. 2024 के चुनाव में वो किसके साथ रहेंगे ये अभी तय नहीं है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link