Sushant Singh Rajput: आज तक भी बहन प्रियंका को सुसाइड पर संदेह, बोलीं-आत्महत्या नहीं कर सकता भाई, बॉलीवुड में…

Sushant Singh Rajput: आज तक भी बहन प्रियंका को सुसाइड पर संदेह, बोलीं-आत्महत्या नहीं कर सकता भाई, बॉलीवुड में…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो साल बीत गए हैं, लेकिन आज भी उनके फैंस और घरवाले इस सदमे से बाहर नहीं आ पाए हैं। इस मामले की अभी जांच चल रही है। हाल ही में दिवंगत अभिनेता की बहन प्रियंका सिंह ने इंडिया न्यूज को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनके भाई सुशांत कभी भी आत्महत्या नहीं कर सकते और वह आखिरी दम तक उस दिन क्या हुआ था ये पता लगाने की कोशिश करती रहेंगी।  

प्रियंका सिंह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन हैं। हाल ही में वह इंडिया न्यूज के प्रमुख प्राइमटाइम शो जनता का मुकदमा में प्रदीप भंडारी से बातचीत कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि जहां तक मैं सुशांत को जानती हूं वो सुसाइड नहीं कर सकते। प्रियंका सिंह ने बताया कि उन्होंने तीन दिन पहले सीबीआई में जांच अधिकारियों को पत्र लिखकर अपने भाई की मौत की जांच की स्थिति पर प्रतिक्रिया भी मांगी थी, लेकिन अभी तक उन्हें कोई जवाब नहीं मिला है।

इंटरव्यू के बीच में प्रियंका सिंह इमोशनल भी हो गईं और कहा कि वह अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए इस लड़ाई को अंत तक लड़ेंगी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि बॉलीवुड में एक निश्चित वर्ग उनके भाई की सफलता से नाखुश था और चाहता था कि उनका करियर समाप्त हो जाए। उन्होंने यह सवाल किया कि मीडिया ने इस तथ्य को उजागर क्यों नहीं किया कि एनसीबी ने अपनी चार्जशीट में आरोप लगाया है कि ड्रग मामले के सभी 35 आरोपियों ने हाई सोसायटी और बॉलीवुड को ड्रग्स खरीदने, बेचने और वितरित करने की साजिश रची।

बता दें कि प्रियंका सिंह का यह इंटरव्यू एनसीबी की ओर से रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लाकर सुशांत सिंह राजपूत को देने और उन्हें बढ़ावा देने के आरोप के कुछ ही घंटों बाद लाइव रिकॉर्ड किया गया था। गौरतलब है कि 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे।

Source link