लव मैरिज से नाराज पिता ने बेटी का गला रेता: दो महीने पहले दूसरे समुदाय के लड़के के साथ चली गई थी, पुलिस ने पकड़कर घर भेजा था

  • Hindi News
  • Women
  • Had Gone With A Boy From Another Community Two Months Ago, Was Caught By The Police And Sent Home

हैदराबाद9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हैदराबाद में बेटी के दूसरे समुदाय के लड़के के साथ जाने से नाराज घर वालों ने अपनी 20 साल की बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने खून से लथपथ लाश घर से बरामद की है। लड़की के घरवाले इसे आत्महत्या बता रहे हैं। लेकिन जिस तरह से धारदार हथियार से लड़की का गला रेता गया है, पुलिस इसे सुसाइड नहीं मान रही है। लड़की के घरवालों से पूछताछ की जा रही है।

दो महीने पहले घर से भागी थी, पुलिस ने पकड़ घरवालों को सौंपा था

हैदराबाद के पास स्थित आदिलाबाद जिले की रहने वाली आदिवासी समुदाय की लड़की दो महीने पहले अपने 22 साल के प्रेमी के साथ घर से डली गई थी। जिसके बाद उसके घरवालों में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में पुलिस ने लड़की को मुंबई से बरामद कर घरवालों को सौंप दिया। घरवाले लड़की से काफी नाराज थे। क्योंकि उसका प्रेमी दूसरे समुदाय का था। पुलिस को पहले से ऑनर किलिंग का शक था। जिसके देखते हुए लड़की के मां-बाप की काउंसिलिंग भी कराई गई थी।

शरीर पर मिले कई जख़्म, पिता बोला- खुद से काटा

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गांव के सरपंच ने पुलिस को लड़की की मौत के बारे में सूचना दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस घर से लड़की की खून से लथपथ लाश बरामद की। लड़की के पिता ने बताया, ‘उसकी बेटी ने झगड़े का बाद खुद को चाकू से काट लिया था।’ लेकिन सब इंस्पेक्टर रवि किरण का कहना है कि जिस तरह के जख़्म लड़की के शरीर पर मिले हैं, उससे यह कहीं से भी आत्महत्या नहीं लगता।

घरवालों ने प्रेमी पर रेप केस दर्ज कराया था

दो महीने पहले लड़की के घरवालों ने उसके प्रेमी पर रेप और SC-ST एक्ट के तहत मुकदमा दर्द कराया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस को शक है कि लड़की अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद कर रही थी, जिसके बाद घर वालों ने उसकी हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं…

Source link