हिमाचल में उठी श्रद्धा मर्डर मामले की आवाज: VHP केंद्रीय महामंत्री विजय शंकर तिवारी बोले- आरोपी को मिले कड़ी सजा

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • Voice Of Shraddha Murder Case Raised In Himachal, VHP Central General Secretary Vijay Shankar Tiwari Said The Accused Should Be Punished Severely

शिमलाएक घंटा पहले

विश्व हिन्दु परिषद के केद्रीय मंत्री विजय शंकर तिवारी।

देश के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस पर हिमाचल में धर्म के नाम पर बहस छिड़ चुकी है। विश्व हिन्दू परिषद हिमाचल प्रदेश ने मामले की निंदा करते हुए शनिवार को शिमला में अपराधी को कड़ी सजा देने की बात कही।

परिषद का कहना है कि आज से 10 साल तक लव जिहाद मानने के लिए लोग तैयार नहीं थे। जो घटनाएं बीते कुछ समय में देश में हिन्दू लड़कियों के साथ देखने को मिल रही है उस पर विचार करने की ज़रुरत है।

कॉल गर्ल के तौर पर इस्तेमाल करने के लिए बना रहा था दबाव
उन्होंने कहा कि हत्या के पीछे धर्मांतरण भी एक कारण रहा होगा। इस तरह की घटना दिल को दहला देने वाली हैं। विश्व हिन्दू परिषद के केंद्रीय महामंत्री विजय शंकर तिवारी ने कहा कि आफताब श्रद्धा को कॉल गर्ल के तौर पर इस्तेमाल करने के लिए दबाव बना रहा था, इस तरह की सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी मिल रही है, हालांकि यह जांच का विषय है।

इसके अलावा विश्व हिंदू परिषद हिमाचल में आगामी 15 दिनों में 1.50 लाख हिंदुओं को हित चिंतक अभियान के माध्यम से जोड़ने के लिए संपर्क कर रहा है। उन्होंने कहा कि अभियान को सर्व स्पर्शी बनाने के लिए हिमाचल में 20 नवंबर से 5 दिसम्बर तक समाज के हर जाति, मत, पंथ, संप्रदाय से संपर्क कर उन्हें हिन्दू समाज व राष्ट्र हित के कामों से जोड़ेंगे। 58 सालों से राष्ट्र हित में काम कर रहें परिषद का दावा है कि वह समाज में बदलाव लाने के लिए अभियान चला रहें हैं, जिसमें सभी लोगों से सहयोग की अपील की जाएगी।

Source link