अजित पवार बोले- मोदी अपने जलवे से जीतते हैं: NCP नेता ने कहा- जनता ने उन्हें डिग्री देखकर नहीं चुना

अजित पवार बोले- मोदी अपने जलवे से जीतते हैं: NCP नेता ने कहा- जनता ने उन्हें डिग्री देखकर नहीं चुना

  • Hindi News
  • National
  • Narendra Modi Popularity; NCP Party Ajit Pawar On Modi Degree Controversy

मुंबई4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिग्री विवाद पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता अजित पवार ने कहा- मोदी डिग्री से नहीं, अपने जलवे से जीतते हैं। जनता ने प्रधानमंत्री को डिग्री देखकर नहीं चुना। लोगों का मंत्रियों की डिग्री को लेकर सवाल करना गलत है। वह रविवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और शिवसेना (ठाकरे गुट) के प्रमुख उद्धव ठाकरे PM मोदी की डिग्री को सार्वजनिक करने की मांग कर चुके हैं।

अजीत पवार ने कहा- महंगाई-बेरोजगारी पर PM से सवाल करें

  • PM मोदी बीते 9 सालों से देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उनकी डिग्री के बारे में पूछना ठीक बात नहीं है। हमें उनसे महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर सवाल करना चाहिए। किसी मंत्री की डिग्री कोई महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है।
  • अगर हमें उनकी डिग्री पर स्पष्टता मिल जाए तो क्या महंगाई कम होगी? क्या उसकी डिग्री की स्थिति जानने के बाद लोगों को नौकरी मिलेगी?’

उद्धव गुट ने भी डिग्री पर उठाए थे सवाल
शिवसेना (उद्धव गुट) के सांसद संजय राउत ने PM की डिग्री को लेकर सवाल करते हुए कहा था- नरेंद्र मोदी ने रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेची और राजनीति विज्ञान में एमए किया, तो क्यों न इस डिग्री को पीएम द्वारा बनाए गए नए संसद भवन के भव्य प्रवेश द्वार पर प्रदर्शित किया जाए।

कानून निर्माताओं और देश को उनकी शैक्षिक योग्यता के बारे में पता होना चाहिए क्योंकि कई लोगों ने संदेह जताया है कि यह फर्जी हो सकता है। NCP का कांग्रेस और शिवसेना (ठाकरे गुट) के साथ गठबंधन (महाराष्ट्र विकास अघाड़ी) है। इसी गठबंधन ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महाराष्ट्र में सरकार बनाई थी।

खबरें और भी हैं…

Source link