अटल जी को याद कर बोले CM नीतीश- हमें कितना मानते थे, ती-तीन विभाग दिए थे; हम उन्हें भूल नहीं सकते

अटल जी को याद कर बोले CM नीतीश- हमें कितना मानते थे, ती-तीन विभाग दिए थे; हम उन्हें भूल नहीं सकते

ऐप पर पढ़ें

पटना में पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी नेता अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर सीएम नीतीश कुमार ने उन्हें याद किया और भावभीनी श्रद्धांजलि दी। नीतीश कुमार ने अटल जी को याद करते हुए कहा कि उन्होने जिस तरह हमें प्यार दिया वो हम ताउम्र नहीं भूल सकते। वाजपेयी जी के साथ काम करने का मौका मिला यह मेरे लिए गर्व की बात है। नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने मुझे तीन-तीन विभाग दिए और मुझ पर भरोसा जताया। नीतीश ने कहा कि वे उन्हें बहुत मानते थे। और वह सारा काम बहुत प्रेम से करवाते थे। अटल जी के कार्यकाल के दौरान हमने बहुत सारा काम किया और वह हर काम बहुत प्रेम भाव से करवाया करते थे। इसलिए हम उन्हें इस जीवन में भूल नहीं सकते।

नीतीश ने दिया बीजेपी को संदेश 

नीतीश कुमार के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं। बीजेपी से अलग होने के बाद भी नीतीश ने अटल जी को याद किया और सरकार कार्यक्रम भी आयोजित करवाया। जिसका मकसद बीजेपी को इशारों-इशारों में संदेश देने भी है। कहीं न कहीं नीतीश कुमार ने ये संदेश देने की कोशिश की कि अटल जी उनपर काफी भरोसा करते थे। लेकिन मौजूदा केंद्र सरकार उनपर यकीन नहीं करती। वैसे भी नीतीश कुमार एक तीर से कई निशाने साधने के लिए जाने जाते हैं। और अटल जी की जयंती पर उन्होने सियासी दांव खेल दिया। 

आपको बता दें आज अटल बिहारी वाजपेई की जयंती के मौके पर राजधानी पटना में एक सरकारी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार ने अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल की जमकर तारीफ की। साथ ही अपने बयान से यह बात भी जाहिर कर दी कि क्यों वो बीजेपी से अलग हुए हैं।  

Source link