अमृतसर पहुंचे सिसोदिया का सिद्धू पर तंज: बोले- उन्हें कांग्रेस में कोई रिस्पॉन्स नहीं देता इसीलिए सब फेक लगते हैं, सिद्धू बता चुके AAP के CM सर्वे को फेक

अमृतसर4 घंटे पहले

अमृतसर पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया।

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सोमवार को पार्टी प्रत्याशियों का प्रचार करने अमृतसर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू पर सीधा निशाना साधा।

सिद्धू द्वारा AAP के पंजाब विधानसभा चुनाव में CM फेस को लेकर करवाए गए सर्वे को फेक बताए जाने पर सिसोदिया ने कहा कि सिद्धू को उनकी अपनी पार्टी में कोई रिस्पॉन्स नहीं देता इसीलिए वह दूसरों को भी फेक समझते हैं। गौरतलब है कि सिद्धू ने सोमवार को ही चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आम आदमी पार्टी के CM सर्वे को लेकर करवाए गए फोन कॉल्स पर सवाल उठाए थे। आम आदमी पार्टी ने इसी सर्वे के आधार पर भगवंत मान को पंजाब में अपनी पार्टी का सीएम चेहरा अनाउंस किया है।

सिसोदिया ने इस दौरान ईडी की कार्रवाई पर भी मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को घेरा। उन्होंने CM चन्नी के भतीजे पर की गई करवाई और मिले नोटों के बंडल पर कहा कि यह पैसा पंजाब की जनता का है, जो वो टैक्स के रूप में देती हैं। सिसोदिया ने विक्रम सिंह मजीठिया को मिली बेल पर भी कटाक्ष करते हुए कहा की अब चुनाव आ गए हैं तो सख्ती की जा रही है। यह करवाई पहले की जानी थी। लेकिन अब जनता मन बना चुकी है और सभी केजरीवाल को ही सपोर्ट करेंगे। वार्ड नंबर 15 के तहत आते रामबली चौक के करीब इलाकों में डोर टू डोर प्रचार किया। लोगों ने उनका स्वागत आम आदमी पार्टी का चुनावी निशान झाड़ू पकड़कर किया और लगातार आप की जीत के नारे लगाए।

दिल्ली में ईडी की कार्रवाई पर मिलते हैं शॉल

दिल्ली सरकार के एक मंत्री पर की गई ED की कार्रवाई पर सिसोदिया ने कहा कि उनके पास तो सिर्फ लोगों द्वारा दिए शाल ही मिलेंगे। उन्हें करवाई का कोई डर नहीं है क्योंकि वो पूरी तरह साफ हैं। सिसोदिया ने इस दौरान कहा कि अब पंजाब की जनता एक मौका AAP को देना चाहती है, क्योंकि लोग उस पर विश्वास कर रहे हैं।

Source link