आज गुजरात के वलसाड में पीएम मोदी की जनसभा: भावनगर में सामूहिक विवाह कार्यक्रम में भी शामिल होंगे

आज गुजरात के वलसाड में पीएम मोदी की जनसभा: भावनगर में सामूहिक विवाह कार्यक्रम में भी शामिल होंगे

  • Hindi News
  • National
  • Gujarat Polls: PM Modi To Address Rally In Valsad, Attend Mass Marriage Of 552 Girls

वलसाड7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पीएम मोदी आज गुजरात के वलसाड जिले के नाना पोंढा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वे भावनगर में एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस समारोह में 552 जोड़ों की शादी होगी। राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद गुजरात में पीएम का यह पहला दौरा है। गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को मतदान होगा। नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे। भाजपा के प्रवक्ता यग्नेश दवे ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार दोपहर वलसाड जिले के नाना पोंढा में एक रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम को भावनगर में सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होंगे।

30 अक्टूबर को गुजरात दौरे पर गए थे पीएम
इससे पहले पीएम मोदी 30 अक्टूबर को तीन दिन के दौरे पर गुजरात गए थे। दौरे के पहले दिन उन्होंने वडोदरा में देश के पहले परिवहन विमान संयंत्र की आधारशिला रखी। इसी दिन देर शाम मोरबी में ब्रिज हादसा हो गया था। हादसे के दो दिन बाद मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोरबी पहुंचे। यहां उन्होंने सिविल अस्पताल में घायलों से मिलकर उनका हाल जाना।

मोरबी हादसे में 135 की मौत
इसके बाद वे अपनों को खोने वाले परिवारों से एसपी ऑफिस में मिले। उन्होंने यहां अफसरों के साथ बैठक भी की। मोरबी आते ही पीएम ने सबसे पहले घटनास्थल पहुंचकर मच्छू नदी पर टूटे ब्रिज का मुआयना किया। मोरबी में 30 अक्टूबर की शाम हुए पुल हादसे में 135 शव बरामद हुए हैं। चार दिन बाद सर्च ऑपरेशन बंद कर दिया गया। 100 लोगों की क्षमता वाले पुल पर 400 लोग सवार हो गए थे। इसके कुछ ही देर बाद पुल टूट गया।

खबरें और भी हैं…

Source link