क्रुणाल पांड्या दूसरी बार बने पापा, इस अंदाज में शेयर की पत्नी-बच्चों की फोटो; वायु रखा है बेटे का नाम

क्रुणाल पांड्या दूसरी बार बने पापा, इस अंदाज में शेयर की पत्नी-बच्चों की फोटो; वायु रखा है बेटे का नाम

ऐप पर पढ़ें

Vayu Krunal Pandya: लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या फिर से पापा बन गए हैं। क्रुणाल ने एक्स पर नवजात बेटे की फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी दी है। उन्होंने पत्नी पंखुरी शर्मा और दोनों बच्चों के साथ फोटो लगाते हुए लिखा है- वायु क्रुणाल पांड्या। इसके साथ ही उन्होंने बच्चे के जन्म की तारीख भी बताई है। इसके मुताबिक क्रुणाल के दूसरे बेटे का जन्म 21 अप्रैल को हुआ है। सोशल मीडिया पर ऑलराउंडर के लिए बधाइयों का तांता लगा हुआ है।

कवीर है बड़ा बेटा

बता दें कि क्रुणाल पांड्या के पहले से भी एक बेटा है। उनके बड़े बेटे का नाम कवीर है। क्रुणाल के बड़े बेटे का जन्म साल 2022 में 24 जुलाई को हुआ था। तब भी उन्होंने अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर डालकर इसका ऐलान किया था। गौरतलब है कि क्रुणाल पांड्या दिसंबर 2017 में पंखुरी शर्मा के साथ शादी रचाई थी। इससे पहले दोनों ने कई साल तक डेटिंग की थी। उससे पहले पंखुरी को अलग-अलग आईपीएल मैचों के दौरान स्टेडियम में देखा गया था। इस दौरान वह क्रुणाल के लिए चीयर करती नजर आ रही थीं। 

ऐसा रहा है आईपीएल सीजन

क्रुणाल पांड्या की अपने भतीजे अगस्त्य के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग रही है। वह अक्सर उसके साथ खेलते दिखाई देते हैं। अगस्त्य क्रुणाल के छोटे भाई, हार्दिक का बेटा है। अगर इस आईपीएल की बात करें तो अभी तक क्रुणाल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने आठ मैचों में 58 रन बनाए हैं, जिसमें हाइएस्ट स्कोर 43 है। वहीं, गेंदबाजी में वह केवल 5 विकेट ही ले सके हैं। इसमें भी उनका बेस्ट 11 रन देकर तीन विकेट है।

Source link