गडकरी के दफ्तर में किया कॉल, कहा- दाऊद का गुर्गा बोल रहा हूं, 100 करोड़ पहुंचाओ नहीं तो…

गडकरी के दफ्तर में किया कॉल, कहा- दाऊद का गुर्गा बोल रहा हूं, 100 करोड़ पहुंचाओ नहीं तो…

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दफ्तर कॉल करके धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. नागपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कर्नाटक की बेलगावी जेल से हत्या के एक दोषी ने दो बार फोन कर धमकी दी थी. पुलिस ने मंगलवार को उसे हिरासत में ले लिया. नागपुर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोषी की पहचान जयेश पुजारी उर्फ ​​जयेश कांत के रूप में हुई है. 


लाइव टीवी

धमकी भरे कॉल करने के बाद आरोपी जयेश कांत को पुलिस ने हिंडालगा जेल से हिरासत में लिया. इसके बाद पुलिस आरोपी को लेकर हवाई जहाज से नागपुर लेकर पहुंची है. यहां उससे पूरे मामले में पूछताछ की जाएगी और मामले की जांच की जाएगी.

पुलिस ने बताया कि आरोपी जयेश कांत पुजारी के खिलाफ शहर के धंतोली थाने में भी दो केस दर्ज हैं. अधिकारी ने कहा, ‘केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को धमकी भरे फोन करने का मकसद जानने के लिए पुलिस के द्वारा उससे पूछताछ की जाएगी.’ उन्होंने बताया कि जयेश पुजारी को एक स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा.

अधिकारी ने बताया कि खुद को जयेश पुजारी बताने वाले एक शख्स ने 14 जनवरी के दिन नागपुर शहर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय में कॉल की थी और फोन पर 100 करोड़ रुपये की डिमांड रखी थी. फोन करने वाले आरोपी ने दावा किया था कि वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गिरोह का मेंबर है.

पुलिस ने बताया कि ताजा मामला 21 मार्च का है जब उसी व्यक्ति (पुजारी) ने 10 करोड़ रुपये नहीं देने पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को खुलेआम नुकसान पहुंचाने की धमकी दी. अधिकारी ने बताया कि धमकी भरे कॉल के बाद, नितिन गडकरी के घर और उनके दफ्तर की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com – सबसे पहले, सबसे आगे

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link