गवर्नर से मिलेगा अकाली दल: ​​​​​​​मूसेवाला का  SYL और कंवर ग्रेवाल के रिहाई गीत बैन का विरोध; पंजाब में ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे

गवर्नर से मिलेगा अकाली दल: ​​​​​​​मूसेवाला का  SYL और कंवर ग्रेवाल के रिहाई गीत बैन का विरोध; पंजाब में ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Sidhu Moosewala Song SYL Youtube Banned; Sukhbir Badal Meeting Governer Akali Dal Tractor March In Punjab

चंडीगढ़9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सुखबीर बादल ने रिहाई गीत सुनकर बैन का विरोध किया। - Dainik Bhaskar

सुखबीर बादल ने रिहाई गीत सुनकर बैन का विरोध किया।

शिरोमणि अकाली दल(बादल) के नेता आज चंडीगढ़ में गवर्नर बीएल पुरोहित से मिलेंगे। यह प्रतिनिधिमंडल अकाली दल प्रधान सुखबीर बादल की अगुआई में जाएगा। जिसमें प्रोफेसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा, महेशइंदर सिंह ग्रेवाल और डॉ. दलजीत चीमा भी शामिल होंगे।

वहीं अकाली दल सिद्धू मूसेवाला के गीत SYL और कंवर ग्रेवाल के रिहाई को बैन करने का भी विरोध कर रहा है। सुखबीर का कहना है कि यह विचारों को प्रकट करने की लोकतांत्रिक हक का हनन है। इसके खिलाफ पूरे पंजाब में यूथ अकाली दल आज ट्रैक्टर मार्च निकालेगा।

चंडीगढ़ मुद्दे को लेकर मुखर अकाली दल
चंडीगढ़ पर पंजाब के हक के मुद्दे को लेकर अकाली दल जोरदार विरोध कर रहा है। हाल ही में हरियाणा विधानसभा के लिए चंडीगढ़ में जमीन देने को अकाली दल ने गलत करार दिया। उन्होंने सीएम भगवंत मान की पंजाब विधानसभा और हाईकोर्ट के लिए जमीन मांगने का भी विरोध किया। अकाली दल ने भगवंत मान से यह बयान वापस लेने की मांग की थी।

मान बोले- अकाली राज में ऑफिस चंडीगढ़ से मोहाली शिफ्ट किए
अकाली दल को सीएम भगवंत मान ने भी जवाब दिया कि वह चंडीगढ़ की बात न करें। उनकी सरकार के वक्त ही चंडीगढ़ से सरकारी ऑफिस मोहाली में शिफ्ट किए गए। इसके अलावा उन्होंने ही न्यू चंडीगढ़ बसाया। मान ने यह भी सवाल उठाए कि जब पंजाब में अकाली-भाजपा गठबंधन और केंद्र में भी भाजपा की अगुआई वाली सरकार थी तो अकाली दल ने चंडीगढ़ क्यों नहीं मांगा।

खबरें और भी हैं…

Source link