गुरुग्राम में लेब्रा डॉग ने बच्ची को नोचा: लिफ्ट से निकलकर झपटा, मां ने मुश्किल से बचाया, घटना CCTV में कैद

गुरुग्राम में लेब्रा डॉग ने बच्ची को नोचा: लिफ्ट से निकलकर झपटा, मां ने मुश्किल से बचाया, घटना CCTV में कैद

गुरुग्राम12 मिनट पहले

हरियाणा के गुरुग्राम में लेब्रा डॉग ने 8 साल की मासूम बच्ची को नोच दिया। घटना पॉश सोसाइटी यूनीवर्ल्ड गार्डन में उस वक्त हुई जब बच्ची अपनी मां के साथ लिफ्ट से उतरी ही थी। इसी दौरान डॉगी बच्ची पर टूट पड़ा। इस दौरान बच्ची की मां व दूसरे व्यक्ति ने बच्ची को बड़ी मुश्किल से डॉगी से छुड़ाया। पीड़ित व्यक्ति ने डॉगी के मालिक के खिलाफ सदर थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

31 जनवरी की शाम की घटना
गुरुग्राम की हाइप्रोफाइल सोसाइटी यूनीवर्ल्ड गार्डन-2 दीप्ति जैन ने बताया कि वह 31 जनवरी की शाम अपनी 8 साल की बच्ची के साथ सोसाइटी में लिफ्ट का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान लिफ्ट खुली और फिर उसमें सवार लेब्रा डॉग व उसका मालिक बाहर निकले। इससे पहले वह कुछ समझ पाती डॉगी उनकी बच्ची की तरफ नोचने के लिए दौड़ पड़ा।

बाल-बाल बची बच्ची की जान
जैसे ही डॉगी ने बच्ची पर अटैक किया तुरंत दीप्ति जैन भी डॉगी की तरफ दौड़ पड़ी। करीब एक मिनट तक कई बार डॉगी ने बच्ची पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन महिला व एक सिक्योरिटी गार्ड ने बड़ी मुश्किल से बच्ची को डॉगी से छुड़ाया। गनीमत यह रही है कि डॉगी के हमले में बच्ची को किसी तरह की चोट नहीं आई। हालांकि इस पूरी घटना का एक CCTV वीडियो भी सामने आया है।

CCTV में कैद हुई वारदात
सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे को चैक किया तो उसमें डॉगी लिफ्ट से उतरते ही बच्ची पर हमला करता हुआ नजर आ रहा है। साथ ही बच्ची की मां और एक व्यक्ति उसे कुत्ते के हमले से बचाने की कोशिश भी करते दिख रहे है। पीड़ित परिवार ने अब इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डॉगी के मालिक के खिलाफ सदर थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Source link