छात्रा के सिर पर टीचर ने मारा डंडा, पेट में मारी लात; कराहकर हो गई बेहोश

छात्रा के सिर पर टीचर ने मारा डंडा, पेट में मारी लात; कराहकर हो गई बेहोश

दामोदर ईनाणियां/ नागौर: राजस्थान के नागौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां टीचर ने मामूली बात पर एक 10 साल की छात्रा के सिर पर डंडा मारकर पेट में लात मार दी. 

परिजन कर रहे टीचर की गिरफ्तारी की मांग 

राजस्थान के नागौर जिले के कुचामन सिटी के निकटवर्ती ग्राम खारड़िया में सरकारी विद्यालय के ग्रामीण ताला लगाकर अध्यापक धर्मेंद्र मीणा को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. आपको बता दें कि शनिवार को ग्राम खारड़िया में सरकारी स्कूल के एक अध्यापक द्वारा दस वर्षीय छात्रा के सिर में डंडे से मारने व पेट में लात मारने का मामला सामने आया था. 

छात्रा कराहकर हो गई बेहोश 

इस प्रकरण में छात्रा के पिता ने अध्यापक के खिलाफ नावां थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार खारड़िया के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में दस वर्षीय छात्रा कक्षा 6 में पढ़ती है, जिसके अध्यापक धर्मेन्द्र मीणा ने किसी मामूली बात के लिए छात्रा के सिर में डंडे से मार दिया व साथ ही छात्रा के पेट में लात से भी मारी, जिससे छात्रा बेहोश हो गई व कराहने लगी. 

यह भी पढ़ें: सास ने बहू के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया मिर्च पाउडर, मायके में रह रही थी नवविवाहिता

छात्रा ने रोते-रोते परिवारजनों को दी थी जानकारी 

घर आने पर छात्रा ने रोते-रोते अपने परिवारजनों को घटना की जानकारी दी. आज छात्रा के परिजन व ग्रामीणों ने स्कूल के ताला लगा कर अध्यापक धर्मेंद्र मीणा को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.  छात्र स्कूल के बाहर धरने पर बैठे हैं. वह नारेबाजी कर रहे हैं. 

LIVE TV

Source link