जाखड़ के तंज पर केजरीवाल की स्माइली: पूर्व कांग्रेस प्रधान ने लिखा- पंजाब के सीएम दिल्ली में, दिल्ली के पंजाब में; एक की टाइमिंग सही

  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Kejriwal’s Smiley On Jakhar’s Taunt, Former Congress Chief Wrote: Punjab CM Delhi, In Delhi’s Punjab; Same Timing Right

चंडीगढ़एक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
सुनील जाखड़ के ट्वीट पर केजरीवाल ने रीट्वीट करके रिएक्शन दिया। - Dainik Bhaskar

सुनील जाखड़ के ट्वीट पर केजरीवाल ने रीट्वीट करके रिएक्शन दिया।

पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ इन दिनों अपने ट्वीट को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। अब उन्होंने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब के CM चरणजीत चन्नी से जुड़ा दिलचस्प ट्वीट किया है। जाखड़ ने लिखा कि एक बार फिर पंजाब के मुख्यमंत्री दिल्ली में हैं और दिल्ली के पंजाब में। जरूर कह सकता हूं कि कम से कम एक की टाइमिंग तो सही है। इसे री-ट्वीट करते हुए केजरीवाल ने स्माइली का रिएक्शन दिया है।

जाखड़ ने अपने ट्वीट में यह स्पष्ट नहीं किया कि वो किसकी टाइमिंग को सही बता रहे हैं। पंजाब में 3 महीने बाद चुनाव होने हैं और केजरीवाल यहां प्रचार कर रहे हैं तो इस लिहाज से उन्हें सही ठहरा रहे हैं। ऐसा नहीं तो फिर क्या कैप्टन अमरिंदर सिंह के दांव को रोकने के लिए दिल्ली में चन्नी की राहुल गांधी की मुलाकात को सही ठहरा रहे हैं। हालांकि केजरीवाल के रिएक्शन से लगता है कि जाखड़ ने पंजाब को छोड़ दिल्ली गए सीएम चन्नी की टाइमिंग पर ही निशाना साधा है।

राणा गुरमीत सोढ़ी द्वारा राहुल गांधी के साथ पोस्ट की फोटो

राणा गुरमीत सोढ़ी द्वारा राहुल गांधी के साथ पोस्ट की फोटो

कल कहा था, डूबते जहाज से चूहे सबसे पहले भागते हैं
सुनील जाखड़ ने बुधवार को भी एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि एक फोटो हजार शब्दों से बेहतर होती है। उन्होंने एक फोटो को पोस्ट करने का जिक्र करते हुए कहा कि यह फोटो बहुचर्चित एक नई राजनीतिक पार्टी के भविष्य के बारे में बहुत कुछ बोलती है। डूबती किश्ती से सबसे पहले चूहे भागते हैं। उनके इस ट्वीट को कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनके खासमखास राणा गुरमीत सोढ़ी से जोड़कर देखा गया। राणा ने राहुल गांधी के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी।

सुनील जाखड़

सुनील जाखड़

प्रधान पद से हटाए गए, CM नहीं बन सके
सुनील जाखड़ पंजाब कांग्रेस के प्रधान थे। नवजोत सिद्धू के लिए उन्हें कुर्सी से हटा दिया गया। जाखड़ के प्रति ऐसा कोई माहौल या शिकायत नहीं थी। इसके बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह को CM पद से हटा दिया गया। कैप्टन की जगह कांग्रेस हाईकमान हिंदू चेहरे जाखड़ को सीएम बनाना चाहते थे, लेकिन कांग्रेस विधायकों ने सिख स्टेट कहकर इसका विरोध कर दिया। इसके बाद चरणजीत चन्नी सीएम बन गए। इसके बाद जाखड़ ने अब कैप्टन और मौजूदा नेतृत्व से दूरी बना रखी है। वह ट्वीट के जरिए इशारों में ही अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link