दुकान में से आ रही थी अजीब दुर्गंध, जांच की तो 3 डिब्बों में भरे मिले इंसानी आंख, कान और हाथ

दुकान में से आ रही थी अजीब दुर्गंध, जांच की तो 3 डिब्बों में भरे मिले इंसानी आंख, कान और हाथ

अमित त्रिपाठी/नासिक: महाराष्ट्र में नासिक के मुंबई नाका पुलिस स्टेशन के पास बिल्डिंग से डिब्बे में आदमियो के अंग मिले हैं. शरीर के इन अंगों को अलग-अलग डिब्बों में केमिकल के साथ रखा गया था. 

बंद पड़ी दुकान में मिले मानवीय अंग 

शरीर के ये अंग सोसायटी के अंदर बंद बड़ी एक दुकान में रखे हुए थे. वहां जो चीजें मिली हैं उसमें आंख, हाथ, कान जैसी चीजें शामिल हैं.  

मानव अंगो को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा

पुलिस की जांच में दुकान के मालिक ने बताया कि कि उसने पिछले कई सालों से दुकान नहीं खोली है. दुकान के मालिक का कहना है कि 15 साल पहले मेडिकल के छात्रों को दुकान, सामान रखने के लिए दी थी. पुलिस ने मानव अंगो को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है. 

यह भी पढ़ें: हत्या के मामले में जेल में बंद था छात्र, IIT रुड़की द्वारा आयोजित एग्जाम में मिली 54वीं ऑल इंडिया रैंक

पड़ोसियों ने कही थी डिकंपोज बॉडी के जैसे दुर्गंध आने की बात 

इस मामले में नासिक पुलिस में डीसीपी  पौर्णिमा चौगुले ने बताया कि 20 नंबर की दुकान पिछले काफी समय से बंद थी. आस-पास के लोगों ने डिकंपोज बॉडी के जैसे दुर्गंध होने की बात कही. इस मामलें की जांच की गई तो दो डिब्बो में मानवीय अंग मिले हैं. इनके दो बेटे हैं. दोनों मेडिकल फील्ड से रिलेटेड हैं. ऐसा लगता है कि इनके दोस्तों ने कुछ बॉडी के पार्ट रखे हों. जैसे इनको रखा गया है कि उन्हे देखकर लगता है कि किसी जानकार शख्स ने ये रखे हैं. ऐसा लगता है कि इनका पढ़ाई में इस्तेमाल के लिए रखा गया हो. फिलहाल हम मामले की जांच कर रहे हैं. हम जल्द ही निष्कर्ष पर पहुंचेंगे. जो डिब्बे हैं, वह 2005 के दिखाई दे रहे हैं. इनके जो बेटे हैं वो ईएनटी स्पेशलिस्ट हैं. 

LIVE TV

Source link