धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री करा रहे यज्ञ, बोले- आएं और प्रार्थना करें हिंदू राष्ट्र की

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री करा रहे यज्ञ, बोले- आएं और प्रार्थना करें हिंदू राष्ट्र की

Dhirendra Krishna Shastri of Bageshwar Dham- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
बागेश्नवर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। बीते कल बागेश्वर बाबा ने इंडिया टीवी के आप की अदालत कार्यक्रम में भी भाग लिया था। शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र बनाने की परिकल्पना को लेकर कहा है कि जब करोड़ों हिंदू अपनी 13-19 फरवरी तक यज्ञ में हिंदू राष्ट्र की प्रार्थना करेंगो तो भारता हिंदू राष्ट्र बनेगा। भारत में हिंदू राष्ट्र बनेगा तो एकता होगी, सामाजिक सौहार्दता बढ़ेगी, जातियां होंगी लेकिन जातिवाद नहीं होगा। भारत को स्वच्छ बनाओं और अंदर जो गंदगी है उसको भी मिटाओं और भारत को हिंदू राष्ट्र बनाओ।

क्या बोले बागेश्वर बाबा

बागेश्वर धाम की पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि सामाजिक समरसता सब में प्रेम, सर्व धर्म समन्वय, हिंदू राष्ट्र का मतलब किसी पंथ से नहीं, हमें किसी पंथ से मतलब नहीं, किसी पंथ से दो राय नहीं लेकिन बार बार सनातन धर्म की अवहेलना की जाती है, उसी अवहेलना से बचने के लिए और भारत की अखंडता अंदर से न खंड खंड हो इसलिए भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना बहुत आवश्यक है। आपको हरि हरि बोलने में दिक्कत हैं। आपको भी बोलना चाहिए और दूसरों को दिक्कत है तो हाजमोला खाना चाहिए। 

13-19 फरवरी तक होगा यज्ञ

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि ऋषि परंपरा का अनुकरण करने वाले हम लोग भारतीय सनातनी लोग हैं। हमें अपने वेदों पर हमें अपने इष्ट पर ईश्वर पर भरोसा है। जब हम इष्ट से हम कुछ मांगते हैं, परमात्मा से कुछ मांगते हैं तो वो हमें दिल खोलकर देता है। जब करोड़ो हिंदू 13-19 फवरी तक यज्ञ में हिंदू राष्ट्र की प्रार्थना करेंगे तो भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा। 

हिंदू राष्ट्र से होगी एकता

उन्होंने कहा कि भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा तभी एकता होगी, सामाजिक सौहार्द आएगा, जातियां तो होंगी लेकिन जातिवाद नहीं रहेगा। बागेश्वर धाम ने कहा कि बागेश्वर धाम सभी पार्टियों का धाम है। हमारी खुद की पार्टी हैं हम आपको वोट नहीं दे रहे हैं। भारत को स्वच्छ बनाओ और अंदर जो गंदगी है उसको भी मिटाओ और भारत को हिंदू राष्ट्र बनाओ।

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Source link