RCB vs GT: विराट कोहली के आउट होने पर ऐसा हुआ अनुष्का शर्मा का हाल, रिएक्शन वायरल

RCB vs GT: विराट कोहली के आउट होने पर ऐसा हुआ अनुष्का शर्मा का हाल, रिएक्शन वायरल

ऐप पर पढ़ें

RCB vs GT Virat Kohli Anushka Sharma: आरसीबी को शानदार शुरुआत दिलाने के बाद विराट कोहली नूर अहमद की गेंद पर आउट होने के बाद। उनके आउट होने के बाद स्टैंड में बैठी अनुष्का शर्मा भी परेशान हो उठीं। अनुष्का शर्मा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि गुजरात टाइटंस ने आरसीबी के सामने 148 रनों का लक्ष्य रखा था। आरसीबी की शुरुआत बेहद शानदार रही थी। लेकिन एक के बाद एक विकेट गंवाकर टीम संकट में आ गई थी। ऐसे में जब कोहली आउट हुए तो पूरा मैदान सन्नाटे में आ गया। इसी दौरान अनुष्का शर्मा के चेहरे पर भी उदासी के भाव उभर आए। अनुष्का का रिएक्शन देखकर लग रहा था कि कोहली के आउट होने से वह कितनी दुखी हैं।

छक्के से की थी कोहली ने शुरुआत

गौरतलब है कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने बेहद तेज शुरुआत की थी। कोहली ने पहला विनिंग शॉट छक्के के रूप में लगाया था। इसके बाद उन्होंने लगातार आक्रामक अंदाज अपनाए रखा। इसके बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी भी रंग में आ गए। उन्होंने एक के बाद एक शानदार शॉट्स लगाते हुए अपना और टीम का स्कोर बेहद तेजी से आगे बढ़ाया। एक समय तो लग रहा था कि आरसीबी की टीम 10 विकेट से यह मैच जीत सकती है। लेकिन कप्तान डु प्लेसी के आउट होने के बाद टीम लड़खड़ा गई।

IPL नफरत फैलाने का सही टाइम…किस पर भड़के आकाश चोपड़ा, जमकर सुनाया

खुला रह गया मुंह


आलम यह था कि छठवें ओवर में 92 पर एक भी विकेट न गंवाने वाली आरसीबी का स्कोर देखते ही देखते 111 रन पर पांच विकेट हो गया। हालांकि तब तक विराट कोहली मैदान पर मौजूद थे। इसलिए फैन्स को उम्मीद थी कि वह टीम को जीत दिलाकर ही वापस लौटेंगे। लेकिन 11वें ओवर में 117 के स्कोर पर जैसे ही नूर अहमद की गेंद पर कोहली विकेटों के पीछे कैच आउट हुए, फैन्स की सांसें थम गईं। यही वह लम्हा था जब दर्शकों के बीच बैठकर मैच का लुत्फ उठा रही अनुष्का शर्मा का मुंह भी खुला का खुला रह गया। इससे पहले जब भी कोहली अच्छे शॉट्स लगा रहे थे तो वह उनका हौसला बढ़ा रही थीं।

Source link