नोएडा की गालीबाज महिला को मिली जमानत, गार्ड के साथ बदसलूकी के बाद हुई थी अरेस्ट

नोएडा की गालीबाज महिला को मिली जमानत, गार्ड के साथ बदसलूकी के बाद हुई थी अरेस्ट

Bail to Noida Abusive Woman: नोएडा की गालीबाज महिला को जमानत मिल गई है. सीजेएम कोर्ट ने आरोपी महिला की जमानत याचिका मंजूर कर ली है. बता दें कि महिला ने सोसायटी के एक सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदसलूकी की थी, जिसके बाद उसका वीडियो वायरल हो गया था. पुलिस ने वायरल हुए वीडियो के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया था.

वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि नोएडा के सेक्टर-126 स्थित जेपी विश टाउन सोसायटी में रहने वाली आरोपी महिला भव्या का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह ड्यूटी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदसलूकी करते हुए दिखाई दे रही थी. इसमें वह गार्ड को गंदी गालियां देते हुए दिखाई दे रही थी. 

सीजेएम कोर्ट ने दी जमानत

महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इसके बाद आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. अब इस मामले में भव्या को सीजेएम कोर्ट ने जमानत दे दी है. हालांकि, जेल में कागजात न पहुंच पाने के कारण बुधवार को उसकी रिहाई नहीं हो पाई. अब बृहस्पतिवार को आरोपी महिला को जेल से रिहा किया जाएगा.

श्रीकांत त्यागी का वीडियो भी हुआ था वायरल

बता दें कि इससे पहले नोएडा में ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी का वीडियो भी वायरल हुआ था. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद अब सेक्टर-126 के हाईराइज सोसायटी में रहने वाली आरोपी महिला भव्या का वीडियो वायरल हुआ था. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link