न्यूयॉर्क में सम्मानित होगा दैनिक भास्कर: कोरोना में बेस्ट रिपोर्टिंग के लिए चुना गया, कल दिया जाएगा अवॉर्ड

न्यूयॉर्क में सम्मानित होगा दैनिक भास्कर: कोरोना में बेस्ट रिपोर्टिंग के लिए चुना गया, कल दिया जाएगा अवॉर्ड

  • Hindi News
  • National
  • Best News Reporting Award 2022 Dainik Bhaskar Rajasthan Association Of North America (RANA)

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कोरोना के समय की गई रिपोर्टिंग के लिए दैनिक भास्कर को अमेरिका में सम्मानित किया जाएगा। ये सम्मान राजस्थान एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका (RANA) की ओर से दिया जा रहा है। कार्यक्रम रविवार 20 नवंबर को न्यूयॉर्क के केरिस्ट हॉलो कंट्री क्लब में होगा। RANA के चेयरमैन प्रेम भंडारी ने बताया कि दैनिक भास्कर को कोविड के दौरान की गई खबरों की वजह से 2022 के बेस्ट न्यूज रिपोर्टिंग अवॉर्ड के लिए चुना गया है।

अंतरराष्ट्रीय मीडिया संस्थानों ने भी भारत में कोरोना की स्थिति की रिपोर्टिंग में भास्कर की खबरों का जिक्र किया था। अमेरिका के सबसे प्रतिष्ठित अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि भास्कर ने किस तरह 30 रिपोर्टर्स और फोटो जर्नलिस्टों की टीम उतारी तो गंगा नदी और उसके किनारे शवों की कतारें नजर आईं।

RANA चेयरमैन प्रेम भंडारी राजस्थानी और भोजपुरी भाषा को संविधान की 8वीं अनुसूची में मान्यता दिलाने के लिए 12 साल से मुहिम चला रहे हैं। अमेरिका में RANA के दीप महोत्सव को लेकर जबरदस्त क्रेज दिख रहा है। सम्मान समारोह के दौरान भारतीय संस्कृति की झलक भी दिखाई देगी।

इस दौरान जयपुर फुट के संस्थापक पद्मभूषण डीआर मेहता अतिविशिष्ट अतिथि होंगे। मुख्य अतिथि कौंसल जनरल ऑफ इंडिया रणधीर जायसवाल, गेस्ट ऑफ ऑनर इन्वेजिव कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. समीन शर्मा होंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link