पंजाब में नेताओं का ‘गुड वर्क’: CM चन्नी ने गड्‌ढे में गिरी गाय की बचाई जान, कुछ दिन पहले सिद्धू भी जख्मी को ले गए थे अस्पताल

  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • ‘Good Work’ Of Leaders In Punjab, CM Channi Saved The Life Of A Cow That Fell In The Pit, A Few Days Ago Sidhu Also Took The Injured To The Hospital

चंडीगढ़32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
टॉर्च लेकर गाय को बाहर निकालने के लिए सीएम चन्नी निर्देश देते रहे - Dainik Bhaskar

टॉर्च लेकर गाय को बाहर निकालने के लिए सीएम चन्नी निर्देश देते रहे

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 की वजह से गरमाई सियासत के बीच नेताओं के अच्छे काम भी सामने आ रहे हैं। रविवार रात को CM चरणजीत चन्नी ने गड्‌ढे में गिरी गाय की जान बचाई। उन्होंने लोगों के साथ मिलकर पूरे बचाव कार्य की अगुवाई की। गाय के बाहर निकलने तक वहीं खड़े रहे। अंत में उन्होंने गाय के चरण भी छुए। इससे कुछ दिन पहले पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू ने भी सड़क हादसे में जख्मी व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया था। वह सड़क से गुजर रहे थे तो पता चला कि जख्मी को कोई अस्पताल ले जाने को तैयार नहीं है।

गड्‌ढे से बाहर निकाली गई गाय।

गड्‌ढे से बाहर निकाली गई गाय।

टॉर्च पकड़ बचाव कार्य की अगुवाई करते रहे सीएम चन्नी

सीएम चरणजीत चन्नी रविवार रात को चमकौर साहिब किसी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। जब वह घर लौट रहे थे तो रास्ते में एक गाय के गड्‌ढे में गिरे होने का पता चला। उन्होंने अपनी गाड़ियां रुकवाई और गाय को बचाने का काम शुरू कर दिया। सीएम चन्नी टॉर्च जलाकर बचाव में लगे लोगों और सुरक्षा कर्मियों को यह भी बताते रहे कि रस्सी कैसे बांधनी है। आधे घंटे की मशक्कत के बाद गाय को सुरक्षित निकाल लिया गया।

सीएम चन्नी ने जाने से पहले गाय के चरण छूकर आशीर्वाद भी लिया।

सीएम चन्नी ने जाने से पहले गाय के चरण छूकर आशीर्वाद भी लिया।

अकेला था जख्मी युवक, सिद्धू ने अपने काफिले की गाड़ी में भिजवाया

पिछले बुधवार को नवजोत सिद्धू पटियाला जा रहे थे। रास्ते में एक कार का एक्सीडेंट हो रखा था। चालक जख्मी था। कोई भी उसे अस्पताल नहीं ले जा रहा था। सिद्धू वहां से गुजरे तो उन्होंने काफिला रोक लिया। उन्होंने बातचीत की तो पता चला कि जख्मी युवक अकेला है। उन्होंने अपने काफिले की गाड़ी में बिठाकर युवक को तुरंत अस्पताल भेज दिया। सिद्धू ने इस बात पर भी ऐतराज जताया कि सब खड़े-खड़े देख रहे हैं।

जख्मी युवक को अस्पताल भेजते नवजोत सिद्धू।

जख्मी युवक को अस्पताल भेजते नवजोत सिद्धू।

खबरें और भी हैं…

Source link