पत्नी को घर में मिली लड़की की लाश, कुछ देर बाद गिरफ्तार हुआ लापता पति

पत्नी को घर में मिली लड़की की लाश, कुछ देर बाद गिरफ्तार हुआ लापता पति

जयपुर: राजस्थान के जयपुर से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. एक महिला को जब उसके पति के बारे में पता चला तो उसके होश उड़ गए. पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आइये आपको बताते हैं आखिरकार पुलिस ने महिला के आरोपी पति को क्यों गिरफ्तार किया और उसपर किस अपराध का आरोप है.

दिल्ली में की गई थी लड़की की हत्या

दिल्ली के बुराड़ी में 18 फरवरी को प्रियंका नाम के लड़की की हत्या हुई थी. प्रियंका दिल्ली पुलिस में तैनात ASI की बेटी थी. प्रियंका की हत्या में पुलिस को अमन सिंह बिष्ट (26) की तलाश थी. पुलिस ने बताया कि अमन, प्रियंका को जानता था. 

महिला को घर में मिली लाश

घटना के वक्त आरोपी की पत्नी घर से बाहर गई हुई थी. जब वह घर लौटी तो उसे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ है. महिला को घर में एक लड़की (प्रियंका) की लाश मिली. उसने फौरन पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

नेपाल जाने की फिराक में था आरोपी

आरोपी की पत्नी को दूसरा झटका तब लगा जब उसे पता चला कि उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पुलिस ने जयपुर से तब गिरफ्तार किया जब वह पूरी तैयारी में था कि कुछ ही देर में वह नेपाल के लिए निकल जाएगा. इसी बीच पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. लड़की की हत्या क्यों की गई और मरने से पहले वह उस घर में क्या कर रही थी, इस बारे में पुलिस तथ्यों को खंगालने में लगी है.

LIVE TV

Source link