पसंद आ गई AAP? भगवंत मान की तारीफ करने के बाद अब मुलाकात करेंगे सिद्धू

पसंद आ गई AAP? भगवंत मान की तारीफ करने के बाद अब मुलाकात करेंगे सिद्धू

पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद से ही नवजोत सिंह सिद्धू की पार्टी में स्थिति लगातार खराब हो रही है। यहां तक की पंजाब में पार्टी प्रभारी ने उनके खिलाफ शिकायत की और फिर मामला अनुशासन समिति को भेज दिया गया है। इस बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर पर ऐलान किया है कि वह सीएम भगवंत मान से मुलाकात करेंगे। वह पहले भी मान की जमकर तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने भगवंत मान को ‘छोटा भाई’ और ईमानदार व्यक्ति बताया था। 

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि वह पंजाब की अर्थव्यवस्था में सुधार को लेकर सीएम भगवंत मान से मिलेंगे। एक ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘कल चंडीगढ़ में शाम 5:15 पर मैं सीएम भगवंत मान से मुलाकात करूंगा। पंजाब की अर्थव्यवस्था के बारे में उनसे चर्चा होगी। केवल ईमानदार और मिलेजुले प्रयास से ही पंजाब का भला हो सकता है।’

 

संबंधित खबरें

बता दें कि पिछले महीने भगवंत मान की तारीफ करते हुए सिद्धू ने कहा था, ‘वह बेहद ईमादार व्यक्ति हैं। मैंने कभी उनपर उंगली नहीं उठाई। अगर वह लड़ते हैं तो उनके साथ मेरा समर्थन है। मैं पार्टी लाइन से हटकर उनका साथ दूंगा क्योंकि यह पंजाब की लड़ाई है।’ इससे एक दिन पहले ही उन्होंने  पंजाब में कानून व्यवस्था को लेकर आम आदमी पार्टी पर निशाना भी साधा था।

सिद्धू ने इससे पहले भगवंत मान को रबड़ का गुड्डा बता दिया था। उन्होंने सरकार पर पुलिस का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था। सिद्धू पंजाब में अपनी ही सरकार पर सवाल उठा चुके हैं। रेत माफियाओं को लेकर उन्होंने अपनी सरकार को घेरा था। 

 

Source link