भागवत कथा में उड़ी नोटो की गड्डी: NCP विधायक ने कांग्रेस, BJP नेताओं पर की 500 और 2000 के नोटों और कई डॉलर की बारिश

भागवत कथा में उड़ी नोटो की गड्डी: NCP विधायक ने कांग्रेस, BJP नेताओं पर की 500 और 2000 के नोटों और कई डॉलर की बारिश

  • Hindi News
  • National
  • Kirtidan Diary In Jamnagar With 500 And 2000 Pink Notes And Also Rain Of Foreign Currency

अहमदाबाद7 मिनट पहले

जामनगर से भाजपा विधायक धर्मेंद्र सिंह जडेजा इन दिनों भागवत कथा का आयोजन करा रहे हैं। रविवार को गुजरात के लोकदैरा में आयोजित कथा के आखिरी दिन कहानी का लुत्फ उठाने के लिए नागरिकों के साथ-साथ कई नेता भी पहुंचे। इस बीच शनिवार रात मायाभाई अहीर और कीर्तिदान गढ़वी का जो लॉकर रूम बनाया गया था, उनमें नेताओं ने 500 और 2000 के गुलाबी नोटों की बारिश शुरू कर दी।

जिस समय नोटों की बारिश हो रही थी, उस समय भाजपा, कांग्रेस और एनसीपी के नेता भी मौजूद थे। उन नेताओं ने जमकर नोटों के बंडल उड़ाए। इस दौरान कई विदेशी नोटों (डॉलर) की भी बारिश की गई।

भाजपा, कांग्रेस और एनसीपी नेताओं का संगम दिखा
जामनगर में आयोजित कथा में लोकदैरा से एनसीपी विधायक कंधल जडेजा ने भाजपा और कांग्रेस विधायकों भारतीय रुपए और डॉलर की गड्डी उड़ाई। इसके साथ ही जामनगर के एक प्रमुख बिल्डर मेरामन परमार पर 500 रुपये के नोटों की बौछार की गई। पोरबंदर से एनसीपी के विधायक कंधल जडेजा ने विधायक धर्मेंद्र सिंह जडेजा पर भी 2,000 रुपये के नोटों की बौछार की। इस दौरान कथा में भाजपा, कांग्रेस और एनसीपी नेताओं का संगम देखने को मिला।

500 और 2000 के नोटों के बंडलों की बारिश
कच्छ के सांसद और भाजपा के स्टेट चीफ सेक्रेटरी विनोद चावड़ा, अल्पेश ठाकोर, भागवत कथा के आयोजक विधायक धर्मेंद्र सिंह जडेजा के साथ-साथ कांग्रेस विधायक विक्रम मैडम उन नेताओं में शामिल थे, जिन्हें एनसीपी विधायक कंधल जडेजा ने 500 और गुलाबी 2000 के नोटों से नहला दिया।

विदेशी मेहमानों ने भी बरसाए डॉलर
कथा के दौरान हर जगह सिर्फ नोट ही दिख रहे थे। इतना ही नहीं कथा में शामिल होने आए कुछ विदेशी मेहमानों ने इस मौके का जमकर लुत्फ उठाया। भारतीय नोटों की बारिश देख उन्होंने भी विदेशी रुपए उड़ाने शुरू कर दिए। उन लोगों ने भी कई डॉलर नोट उड़ा दिए।

Source link