बजरंग दल विवाद: ‘कांग्रेस कह सकती है हिंदुओं को मंदिर नहीं जाना चाहिए’, केंद्रीय मंत्री का सोनिया-राहुल पर वार

बजरंग दल विवाद: ‘कांग्रेस कह सकती है हिंदुओं को मंदिर नहीं जाना चाहिए’, केंद्रीय मंत्री का सोनिया-राहुल पर वार

congress party is trying to divide the people on the basis of religion for votes: G Kishan Reddy

जी किशन रेड्डी
– फोटो : social media

विस्तार

कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीति दल जोर शोर से प्रचार प्रसार में लगे हैं। वहीं, पार्टियों के नेता एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं। ऐसे में केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने कांग्रेस पर सवालों की बौछार कर दी है। उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर बजरंग दल का अपमान करने का आरोप लगाया है। साथ ही पूछा कि क्या बजरंग दल आतंकवादी संगठन है?  गौरतलब है, हाल ही में कांग्रेस ने घोषणापत्र जारी किया था, जिसमे उसने बजरंग दल पर बैन लगाए जाने की बात कही थी।

 

रेड्डी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी वोट के लिए देश की जनता को धर्म के आधार पर बांटने की कोशिश कर रही है। वह बजरंग दल को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या बजरंग दल देशद्रोही है? उन्होंने आगे सवाल किया कि क्या बजरंग दल एक आतंकवादी संगठन है?

 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस बजरंग दल और धर्म के नाम पर लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है। वह धर्म के नाम पर लोगों को बांट कर मुस्लिम वोटों को पाना चाहती है, जिससे वह सत्ता में आ सके। उन्होंने आगे कहा कि बजरंग दल किसी पार्टी से नहीं जुड़ा है। बजरंग दल पूरे हिंदू समाज का है। पूरा हिंदू समाज बजरंग दल को मानता है। आज कांग्रेस बजरंग दल पर जो आरोप लगा रही है, इससे हिंदुओं में नाराजगी है। उन्होंने कहा कि यही एक कारण है, जिसकी वजह से कर्नाटक में आज हिंदू समाज एकत्रित हो गया है।

 

 

 

रेड्डी इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि हो सकता है कांग्रेस कहे कि हिंदुओं को मंदिर जाकर पूजा नहीं करनी चाहिए। वहीं,  केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि मुझे लगता है कि कांग्रेस की स्थिति विनाश काले विपरीत बुद्धि जैसी है और बजरंगबली से भिड़ेंगे तो उसका परिणाम अच्छा नहीं आएगा।

 


<!–

–>

Source link