‘बॉलीवुड को यूपी फिल्म सिटी का इंतजार’, मुंबई में जब सीएम योगी से मिले अक्षय कुमार तो कह दी ये बड़ी बात

‘बॉलीवुड को यूपी फिल्म सिटी का इंतजार’, मुंबई में जब सीएम योगी से मिले अक्षय कुमार तो कह दी ये बड़ी बात

UP Film City: हिंदी फिल्मों के अभिनेता अक्षय कुमार ने बुधवार को यहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और राज्य में प्रस्तावित फिल्म सिटी परियोजना पर चर्चा की. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय के एक बयान में कहा गया है कि शहर के एक होटल में यह मुलाकात 35 मिनट तक चली जहां योगी आदित्यनाथ आज पहुंचे थे.

बयान में कहा गया है कि कुमार ने आदित्यनाथ से अपनी हाल में आई फिल्म “राम सेतु” देखने का आग्रह किया और कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा विकसित की जा रही फिल्म सिटी की हिंदी फिल्म उद्योग उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहा है, क्योंकि यह एक नया विकल्प प्रदान करेगी.

साथ ही इसमें कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने कहा कि फिल्में सामाजिक जागरूकता पैदा करने और सामाजिक तथा राष्ट्रीय विमर्श को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं. आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी सरकार जल्द ही एक नई फिल्म नीति पेश करेगी.

बैठक के दौरान यूपी सीएम ने जन जागरूकता बढ़ाने में सिनेमा की अहम भूमिका का भी जिक्र किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि फिल्म निर्माताओं को विषयों का चयन करते समय सामाजिक और राष्ट्रीय चेतना के मुद्दों को महत्व देना चाहिए. इस बीच, अक्षय कुमार ने सीएम को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रामसेतु की पटकथा तैयार करने से पहले किए गए शोध, तैयारियों और वैज्ञानिक पहलुओं के बारे में बताया. उन्होंने सीएम से फिल्म देखने का आग्रह किया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi -अब किसी और की ज़रूरत नहीं

(एजेंसी इनपुट के साथ)

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link