भास्कर अपडेट्स: वाराणसी एयरपोर्ट को ड्रोन केमिकल से तबाह करने की धमकी, कहा- ​​​​​​​होली वाले दिन जमींदोज होगा एयरपोर्ट

भास्कर अपडेट्स: वाराणसी एयरपोर्ट को ड्रोन केमिकल से तबाह करने की धमकी, कहा- ​​​​​​​होली वाले दिन जमींदोज होगा एयरपोर्ट

  • Hindi News
  • National
  • Breaking News Live Updates; Air Asia Flight Emergency Landing; President Draupdi Murmu Bhopal Dharma Dhamma Conferenc

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

होली के दिन वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट को केमिकल बम से जमीदोंज करने की धमकी मिली है। आरोपी ने कहा कि ड्रोन से केमिकल बरसाकर एयरपोर्ट को तबाह कर दिया जाएगा। NIT का एक प्रोफेसर इसके लिए केमिकल बना रहा है।

इसके बाद एयरपोर्ट प्रबंधन और सुरक्षा एजेंसियों ने एक आपात बैठक भी की। जिसमें सुरक्षा को और कड़ी करने का फैसला लिया गया। CISF के जवान अलर्ट हो गए हैं। एयरपोर्ट पर हर आने-जाने वाली की निगरानी बढ़ा दी गई है। पूरी खबर यहां पढ़ें…

आज की अन्य बड़ी खबरें…

सपा के पूर्व MLA को 6 महीने की सजा, जमीन कब्जा करने के मामले में गाजियाबाद कोर्ट ने सुनाया फैसला

गाजियाबाद की अदालत ने समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक असलम चौधरी समेत चार आरोपियों को छह महीने की सजा सुनाई है। इन सभी पर जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने का आरोप था। कोर्ट में करीब 17 साल तक सुनवाई चली, जिसके बाद गुरुवार को ये फैसला आया है। इस केस में मुख्य गवाह ने अपने बयान बदल दिए थे, इसके बावजूद केस खारिज नहीं हुआ और आरोपियों को सजा हुई। पूरी खबर यहां पढ़ें

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज भोपाल में अंतरराष्ट्रीय धर्म-धम्म सम्मेलन का उद्घाटन करेंगी

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू भोपाल में आज अंतरराष्ट्रीय धर्म-धम्म सम्मेलन का उद्घाटन करेंगी। सम्मेलन तीन से पांच मार्च तक चलेगा। इस सम्मेलन में 15 देशों के 350 से अधिक विद्वान शामिल हो रहे हैं। इसमें भूटान, मंगोलिया, श्रीलंका, इंडोनेशिया, थाइलैंड, वियतनाम, नेपाल, दक्षिण कोरिया, मारिशस, रूस, स्पेन, फ्रांस, अमेरिका और ब्रिटेन की सहभागिता रहेगी।

ओडिशा से पुणे जा रही एयर एशिया की फ्लाइट से पक्षी टकराया, इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई

ओडिशा से पुणे जा रही एयर एशिया की फ्लाइट के टेक ऑफ करते ही उससे एक पक्षी टकरा गया। इसके बाद भुवनेश्वर के बीजू पटनायक इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने बताया कि सभी पैसेंजर्स सुरक्षित हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link