भास्कर अपडेट्स: NEET-PG की काउंसलिंग स्थगित, MCC ने जारी किया नोटिस

भास्कर अपडेट्स: NEET-PG की काउंसलिंग स्थगित, MCC ने जारी किया नोटिस

  • Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Updates; Ghulam Nabi Azad Kerala Landslide | Rajasthan Delhi MP Uttar Pradesh Noida Mumbai News

नई दिल्ली16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

NEET-PG काउंसलिंग 2022 को रीशिड्यूल किया गया है। मेडिकल काउंसलिंग कमेटी (MCC) ने नोटिस जारी कर इसकी जानकारी दी। इसके अनुसार, काउंसलिंग में और सीटें बढ़ाने के लिए ऐसा किया गया है। हालांकि, अभी तारीख तय नहीं की गई है। पहले इसे 1 सितंबर से शुरू किया जाना था।

आज की अन्य बड़ी खबरें…
तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR 31 अगस्त को बिहार के दौरे पर, राष्ट्रीय राजनीति एजेंडे पर चर्चा संभव

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव बुधवार को बिहार का दौरा करेंगे। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ राष्ट्रीय राजनीति पर चर्चा करेंगे। अपने दौरे के दौरान केसीआर गलवान घाटी में शहीद हुए भारतीय सैनिकों के परिवारों को आर्थिक मदद देंगे।

ममता बनर्जी का मोदी सरकार पर निशाना, बोलीं- 2024 में BJP को सत्ता से हटाना मेरी ‘आखिरी लड़ाई’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि 2024 में भाजपा को केंद्र की सत्ता से बेदखल करना उनकी ‘आखिरी लड़ाई’ होगी। उन्होंने स्पष्टीकरण दिए बिना कहा, ‘भाजपा को किसी भी कीमत पर हराना है।’ बनर्जी ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल को बचाना हमारी पहली लड़ाई है। मैं वादा करती हूं कि हम 2024 में केंद्र की सत्ता से भाजपा को हटा देंगे। अगर आप हमें डराने की कोशिश करेंगे, तो हम जवाब देंगे।’

दिल्ली में 2022 में अब तक डेंगू के 205 मामले दर्ज, MCD ने जारी की रिपोर्ट

दिल्ली में 2022 में अब तक डेंगू के 205 मामले दर्ज किए गए हैं। दिल्ली नगर निगम (MCD) की रिपोर्ट के अनुसार, शहर में जनवरी में डेंगू के 23 मामले, फरवरी में 16, मार्च में 22, अप्रैल में 20, मई में 30, जून में 32 और जुलाई में 26 मामले दर्ज किए गए। वहीं, 27 अगस्त तक दिल्ली में डेंगू के 205 मामले दर्ज किए गए हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link