मस्ती में बस चला रहा था ड्राइवर, तभी मौत से हुआ सामना; वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

मस्ती में बस चला रहा था ड्राइवर, तभी मौत से हुआ सामना; वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

Tamilnadu Bus Accident: तमिलनाडु के सलेम जिले से एक ऐसी वीडियो सामने आई है जिसे देखकर रूह कांप उठेगी. दिल दहला देने वाला यह एक्सीडेंट दो बसों के बीच हुआ.

क्या है पूरा मामला?

ये एक्सीडेंट 17 मई को हुआ जहां 2 बसों की टक्कर का वीडियो बस के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. दो बसों के बीच भीषण एक्सीडेंट हुआ और इसमें 30 लोगों के घायल होने की खबर है और इनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: सजा-ए-मौत! अच्छी नौकरी के लालच में बच्ची को फुसलाकर भारत लाया कपल, फिर वेश्यालय में बेच दिया

गलत लेन में बस चलाने से हुई टक्कर

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बसों की टक्कर के बाद कैसे बस चालक दूर जा गिरा. दरअसल यह टक्कर बस के गलत लेन में आने से हुई. यह एक्सीडेंट इतना जोरदार था कि बस में बैठे कई लोग विंड स्क्रीन पर आ गिरे. तो वहीं ड्राइवर अपनी अपोजिट साइड में विंड स्क्रीन पर जा गिरा. वीडियो में देख कर समझा जा सकता है कि ड्राइवर को सिर में चोट आती है और वो अपना सिर पकड़कर बैठ जाता है.

गलत लेन में आ गया बस ड्राइवर

CCTV कैमरे वाली बस के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बस सवार धीमी स्पीड में अपनी लेन में ही गाड़ी चला रहा था लेकिन सामने से एक बस गलत लेन में आकर जोरदार टक्कर मारती है. जिससे शीशा टूट जाता है और ड्राइवर के सर में भी कांच का टुकड़ा घुस जाता है जिसे वे हटाते हुए नजर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार पीछे बैठे कई और लोग भी इसमें घायल हुए हैं.

LIVE TV

Source link