महाराष्ट्र के डिप्टी CM का ऑटो ड्राइवर अवतार: अजित पवार इलेक्ट्रिक ऑटो की लॉन्चिंग में पहुंचे, ड्राइविंग सीट पर बैठे और काफी देर तक घुमाते रहे

पुणे2 घंटे पहले

अजीत पवार को फर्राटे से ऑटो चलाते देख कंपनी के कर्मचारी भी हैरान रह गए।

महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजित पवार शनिवार को ऑटो चलाते नजर आए। वे बारामती में PIAGGIO कंपनी के ई-ऑटो की लॉन्चिंग में पहुंचे थे। पवार ने ऑटो की लॉन्चिंग करने के बाद इसे चलाने की इच्छा जताई। इसके बाद वे ऑटो में बैठे और फैक्ट्री की सड़कों पर इसे काफी दूर तक घुमाते रहे। उनके इस अंदाज को देख वहां मौजूद लोग लगातार तालियां बजाते रहे। अजीत पवार को फर्राटे से ऑटो चलाते देख कंपनी के कर्मचारी भी हैरान रह गए।

अजित पवार काफी देर तक फैक्ट्री की सड़कों पर ऑटो घुमाते रहे।

अजित पवार काफी देर तक फैक्ट्री की सड़कों पर ऑटो घुमाते रहे।

पवार ने वहां मौजूद अधिकारियों से ऑटो की खासियतें समझीं। इस दौरान उन्होंने कंपनी की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसे इलेक्ट्रिक वाहन पर्यावरण की सुरक्षा के लिए सुविधाजनक और महत्वपूर्ण हैं।

अजीत पवार PIAGGIO के नए ऑटो की लॉन्चिंग में चीफ गेस्ट बनकर शामिल हुए थे।

अजीत पवार PIAGGIO के नए ऑटो की लॉन्चिंग में चीफ गेस्ट बनकर शामिल हुए थे।

सोशल मीडिया पर हो रही पवार की तारीफ
अजित पवार का अपने इलाके में काफी प्रभाव है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वे 1995 से लगातार बारामती विधानसभा सीट से चुनाव जीत रहे हैं। यही वजह है कि उनका ऑटो ड्राइवर का रूप भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें शेयर कर पवार की जमकर तारीफ हो रही है।

Source link