यूपी RLD के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, पार्टी प्रमुख जयंत पर टिकट बेचने का लगाया आरोप

यूपी RLD के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, पार्टी प्रमुख जयंत पर टिकट बेचने का लगाया आरोप

मयूर शुक्ला/लखनऊ: सपा से गठबंधन के बावजूद यूपी चुनावों में राष्ट्रीय लोक दल को अपेक्षित सफलता न मिलने पर मंथन चला तो इसका निशाना प्रदेश अध्यक्ष बन गए. राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मसूद अहमद ने पार्टी प्रमुख जयंत चौधरी पर ही टिकटों के बंटवारे में पैसे लेने का आरोप लगाकर इस्तीफा दे दिया. 

टिकट बेचने का आरोप लगाकर दिया इस्तीफा 

यूपी चुनाव में टिकट बेचने, टिकट देने में मनमानी करने, दलितों और मुसलमानों की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए आरएलडी के प्रदेश अध्यक्ष मसूद अहमद ने पार्टी छोड़ दी है. उन्होंने पार्टी के प्रमुख जयंत चौधरी को खुली चिट्ठी लिख कर सारी बातें बताकर इस्तीफा दे दिया. 

यह भी पढ़ें:  उत्‍तराखंड: हार के बाद हरीश रावत पर लगे आरोप, कहा- मुझे भी होलिका दहन में जला दे कांग्रेस

इस्तीफे को लेकर राजनीति तेज 

इस इस्तीफे को लेकर भी राजनीति तेज हो गई है. मसूद अहमद के इस्तीफे पर भाजपा प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा, “मसूद जी, आप बिल्ली को दूध की रखवाली के लिए रख रहे हैं तो आप गफलत में हैं. जिस भी पार्टी में परिवारवाद होता है, वहां लोकतंत्र नहीं होता, टिकट का बंटवारा होता है.” 

सपा गठबंधन को मिली करारी हार 

बता दें कि यूपी के विधान सभा चुनावों में बीजेपी गठबंधन ने 273 सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत की दोबारा सरकार बनाई. वहीं सपा गठबंधन सिर्फ 124 सीटों पर सिमट गया. राष्ट्रीय लोक दल को 8 सीटें मिली हैं. 

LIVE TV

Source link