येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या ने किया सुसाइड: बेंगलुरु के फ्लैट में मिली डेड बॉडी, पोस्ट प्रेग्नेंसी डिप्रेशन से जूझ रही थीं, पुलिस जांच में जुटी

  • Hindi News
  • National
  • Dead Body Found In Bangalore Flat, Was Suffering From Post Pregnancy Depression, Police Engaged In Investigation

नई दिल्ली17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की नातिन सौंदर्या का शव बेंगलुरु के एक निजी अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटका मिला है। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सौंदर्या की उम्र तकरीबन 30 वर्ष के आसपास थी और वे बेंगलुरु स्थित एमएस रमैय्या अस्पताल में डॉक्टर के तौर पर काम कर रहीं थीं। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पोस्ट प्रेग्नेंसी डिप्रेशन से जूझ रही थीं सौंदर्या
सौंदर्या सेंट्रल बेंगलुरु के अपने फ्लैट में अपने पति के साथ रह रही थीं। उनका एक चार महीने का बच्चा भी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वे पोस्ट प्रेगनेंसी डिप्रेशन से जूझ रही थीं। सौंदर्या की शादी डॉ. नीरज से 2018 में हुई थी। पति के सुबह 8 बजे काम पर निकल जाने के बाद सौंदर्या ने फांसी लगा ली। हाउस मेड के आने के बाद घटना का खुलासा हुआ।

कई भाजपा नेता पहुंचे अस्पताल
सौंदर्या येदियुरप्पा की पहली बेटी पद्मा की बेटी थी, जो परिवार में सबसे बड़ी थीं। इस खबर से उनके परिवार और प्रदेश भाजपा को झटका लगा है। डॉ सौंदर्या की आत्महत्या की खबर मिलने के बाद मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई मंत्रिमंडल के अपने साथियों के साथ अस्पताल पहुंचे और येदियुरप्पा को सांत्वना दी। वहीं पुलिस के कई बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना करने में लगे हुए हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link