शरद पवार की पार्टी कर्नाटक में 45 सीटों पर लड़ेगी: NCP ने नेशनल पार्टी का दर्जा पाने के लिए मैदान में उतरने का फैसला किया

शरद पवार की पार्टी कर्नाटक में 45 सीटों पर लड़ेगी: NCP ने नेशनल पार्टी का दर्जा पाने के लिए मैदान में उतरने का फैसला किया

  • Hindi News
  • National
  • Karnataka Elections: Sharad Pawar`s NCP Plans To Contest On 40 45 Seats In Jolt To Congress

4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कर्नाटक चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। इस बीच कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। शरद पवार की नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (NCP) ने कर्नाटक चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शरद पवार का कहना है कि राज्य की 224 विधानसभा सीटों में से 40- 45 सीटों पर उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी।

शरद पवार ने मुंबई पार्टी ऑफिस में आज मीटिंग रखी है। पवार ने कहा कि हमारी पार्टी आने वाले चुनाव के लिए कैंडिडेट की लिस्ट बहुत जल्द फाइनल करने वाली है। कर्नाटक में 10 मई को चुनाव होने वाले हैं। राज्य में BJP, कांग्रेस और जनता दल (सेक्युलर) के बीच त्रिकोणीय मुकाबला माना जा रहा था।

नेशनल पार्टी का दर्जा पाने के लिए चुनाव का ऐलान

कर्नाटक में चुनाव लड़ने का फैसला NCP ने नेशनल पार्टी का दर्जा हासिल करने के लिए ऐसा कदम उठा रही है। इसे लेकर NCP नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि हमें वापस नेशनल पार्टी का दर्जा पाने के लिए जरूरी कदम उठाने होंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link