सब्यासाची के जोड़े में दूल्हा-दुल्हन बनेंगे राहुल-अथिया, कोहली भी होंगे शामिल!

सब्यासाची के जोड़े में दूल्हा-दुल्हन बनेंगे राहुल-अथिया, कोहली भी होंगे शामिल!

12:47 PM, 23-Jan-2023

बता दें कि आज हल्दी सेरेमनी के बाद शाम चार बजे के आसपास दोनों सात फेरे ले लेंगे। बता दें कि शादी के बाद खास लोगों के लिए रिसेप्शन रखा जाएगा। जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

12:24 PM, 23-Jan-2023

राहुल और आथिया की शादी में आने वाले मेहमनों को फंक्शन में मोबाइल फोन लाने की इजाजत नहीं होगी। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहीं भी इधर-उधर पोस्ट नहीं की जाएंगी, वहीं शादी में सिर्फ 100 मेहमान ही शामिल होंगे।

11:15 AM, 23-Jan-2023

अथिया राहुल की शादी के खास मौके पर अजय देवगन ने भी सुनील शेट्टी को बधाई दी है। 

 

10:55 AM, 23-Jan-2023

केएल राहुल और अथिया के संगीत की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जिसमें दोनों डांस कर रहे हैं। इसके अलावा संगीत में अन्य मेहमान भी जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

 

10:00 AM, 23-Jan-2023

सिर्फ शादी ही नहीं बल्कि शादी से जुड़ी हर रस्म बेहद खास होने वाली है। अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी में साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में आए मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि परंपरागत तरीके से साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्ते पर खाना परोसा जाएगा। 

09:58 AM, 23-Jan-2023

शादी की ड्रेस की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार अथिया और केएल राहुल ने लाल नहीं, बल्कि अपने खास दिन के लिए व्हाइट और गोल्डन कलर की वेडिंग ड्रेस को फाइनल किया है। खबर यह भी है कि दोनों सब्यसाची का जोड़ा पहनने जा रहे हैं।

08:19 AM, 23-Jan-2023

सब्यासाची के जोड़े में दूल्हा-दुल्हन बनेंगे राहुल-अथिया, कोहली भी होंगे शामिल!

भारतीय टीम के क्रिकेटर केएल राहुल और सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं और सिर्फ इतना ही नहीं सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला भी सज-धजकर पूरी तरह से तैयार हो गया है। 

Source link