सिद्धू ने केजरीवाल को बताया ‘पॉलिटिकल टूरिस्ट’, इस मुद्दे पर दी बहस की चुनौती

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के लगातार पंजाब (Punjab) दौरे पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने उन्हें चुनौती दी है. सिद्धू ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ‘पॉलिटिकल टूरिस्ट’ हैं, जो कुछ समय घूमने-फिरने के लिए पंजाब आते रहते हैं.

‘रोजगार पर मुझसे बहस करें’

सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को चुनौती दी कि वे रोजगार के मुद्दे पर उनसे बहस करें. नवजोत सिंह सिद्दू ने कहा कि केजरीवाल राज्य में असेंबली चुनाव से ठीक पहले ‘झूठे’ वादों के साथ सामने आए हैं. 

‘हार गया तो राजनीति छोड़ दूंगा’

पंजाब के सुल्तानपुर लोधी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने दावा किया कि उन्होंने दिल्ली में 8 लाख नौकरियों का वादा किया था लेकिन बाद में केवल 440 नौकरियां दीं. सिद्धू ने कहा, ‘रोजगार के मुद्दे पर कहीं भी मुझसे बहस करो. पंजाब में कहीं भी आओ और मेरे साथ बैठो. चाहो तो मुझे दिल्ली में भी बुलाओ. आपके घर बैठेंगे, टीवी चैनल भी जाएंगे. अगर सिद्धू हार गया, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.’

बताते चलें कि पंजाब में अगले साल असेंबली चुनाव होने हैं. जिसमें 4 बड़े गठबंधन सामने दिखाई दे रहे हैं. पहला गठबंधन SAD और बीएसपी का है. दूसरा गठबंधन बीजेपी और कैप्टन अमरिंदर सिंह की पंजाब लोक कांग्रेस का होने जा रहा है. वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- सिद्धू-केजरीवाल के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, पंजाब चुनाव से पहले माहौल हुआ गर्म

‘सत्ता तक पहुंचाने की कोशिश’

पंजाब में मुख्य विपक्षी पार्टी का रोल निभा रही AAP को सत्ता तक पहुंचाने के लिए केजरीवाल (Arvind Kejriwal) इन दिनों जमकर जोर लगाए हुए हैं. इसके लिए पंजाब के अलग-अलग इलाकों का लगातार दौरा कर रहे हैं. जिससे कांग्रेस नेताओं में बेचैनी है. वे अब AAP को सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी मानते हुए जवाबी पलटवार की रणनीति पर उतर आए हैं. 

LIVE TV

Source link