सियासत: PM ने अंबानी-अदाणी का नाम लेकर लपेटा तो राहुल गांधी ने किया पलटवार, कहा- सबको पता है ड्राइवर-खलासी कौन

सियासत: PM ने अंबानी-अदाणी का नाम लेकर लपेटा तो राहुल गांधी ने किया पलटवार, कहा- सबको पता है ड्राइवर-खलासी कौन

Politics PM Narendra Modi vs Rahul Gandhi Ambani Adani Money CBI ED Probe

राहुल गांधी और पीएम मोदी (फाइल)
– फोटो : एएनआई

विस्तार


तेलंगाना की चुनावी रैली में पीएम मोदी ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि दाल में जरूर कुछ काला है, जिसके कारण कांग्रेस के शहजादे अब अंबानी और अदाणी पर बयान नहीं देते। पीएम मोदी के हमले के जवाब में राहुल गांधी ने कहा, केंद्र सरकार को अदाणी-अंबानी की जांच के लिए सीबीआई और ईडी को भेजना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी कि वह इस बात की जांच सीबीआई या ईडी से कराएं कि क्या दोनों उद्योगपतियों ने कांग्रेस पार्टी को ‘पैसे’ भेजे हैं।

देश जानता है कि भाजपा के भ्रष्टाचार में ड्राइवर और खलासी कौन?

प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने एक वीडियो संदेश में पूछा, क्या मोदी व्यवसायियों द्वारा भेजे जा रहे पैसे के बारे में अपने ‘व्यक्तिगत अनुभव’ से बोल रहे हैं? उन्होंने कहा, जो पैसा पीएम मोदी ने दो व्यापारियों को दिया है, कांग्रेस पार्टी उन विभिन्न योजनाओं के माध्यम से भारत के लोगों को उतना ही पैसा देगी। कांग्रेस ने इसका वादा भी किया है। सोशल मीडिया हैंडल- एक्स पर जारी बयान में राहुल ने कहा, देश जानता है कि भाजपा के भ्रष्टाचार में ड्राइवर और खलासी कौन है।

भाजपा के भ्रष्टाचार के टेम्पो का ‘ड्राइवर’ और ‘खलासी’ कौन है, देश जानता है। pic.twitter.com/62N5IkhHWk

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) May 8, 2024

पहली बार सामने आकर बोल रहे प्रधानमंत्री, क्या डरे हुए हैं?

राहुल ने सवाल किया कि क्या पीएम मोदी थोड़े डरे हुए हैं? उन्होंने आरोप लगाया कि आम तौर पर प्रधानमंत्री बंद दरवाजों के पीछे अदाणी और अंबानी के बारे में बातें करते हैं, लेकिन पहली बार आपने सार्वजनिक रूप से दोनों के बारे में बात की है।

PM ने पूछा- लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही गाली देना बंद क्यों?

बता दें कि बुधवार को पीएम मोदी ने तेलंगाना के हैदराबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पूछा, पिछले पांच सालों से सुबह उठते ही ‘अंबानी और अदाणी के नाम की माला जपने वाले कांग्रेस के शहजादे’ ने उनसे ‘कितना माल उठाया’ है जो लोकसभा चुनाव घोषित होते ही उन्होंने उन्हें ‘गाली देना’ बंद कर दिया?

Source link