सोनू सूद की बहन मालविका कांग्रेस में शामिल हुईं, इस सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

malvika sood- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
अभिनेता सोनू सूद की बहन कांग्रेस में शामिल हुईं

Highlights

  • मालविका सूद लगातार पंजाब के मोगा विधानसभा क्षेत्र में कैंपेन कर रही हैं
  • मालविका को कांग्रेस में शामिल कराने का कार्यक्रम मोगा जिले में उनके आवास पर हुआ

चंडीगढ़: अभिनेता और समाजसेवी सोनू सूद की बहन मालविका सूद सोमवार को यहां कांग्रेस में शामिल हुईं। इस मौके पर कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यह एक महत्वपूर्ण घटना है। मालविका ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और सिद्धू की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली। सिद्धू ने कहा, ‘‘यह बहुत दुर्लभ है कि पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री दोनों किसी के घर यह सम्मान देने गए, वह इसकी हकदार हैं।’’

मालविका को कांग्रेस में शामिल कराने का कार्यक्रम पंजाब के मोगा जिले में उनके आवास पर हुआ। अभिनेता सूद ने पिछले साल नवंबर में कहा था कि उनकी बहन राजनीति में शामिल होंगी। जब पूछा गया कि क्या मालविका सूद मोगा विधानसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी हो सकती हैं तो चन्नी ने संकेत दिया कि वह पार्टी की पसंद होंगी।

कांग्रेस में मालविका का स्वागत करते हुए सिद्धू ने कहा, ‘‘हमारे लिए बहुत खुशी की बात है कि एक युवा महिला जिन्होंने स्वयं गैर सरकारी संगठन चलाकर नाम कमाया है और लोगों की सेवा के लिए खुद को समर्पित कर दिया है, वह हमारी पार्टी में शामिल हुई हैं।’’ इस मौके पर मालविका ने कहा कि उन्होंने खुद को लोगों की सेवा में समर्पित करने के लिए राजनीति में कदम रखा है।

बता दें कि मालविका सूद लगातार पंजाब के मोगा विधानसभा क्षेत्र में कैंपेन कर रही हैं और माना जा रहा है कि उसे कांग्रेस पार्टी मोगा विधानसभा सीट से ही टिकट देगी। कांग्रेस में शामिल होने से पहले कांग्रेस के मोगा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता मालविका सूद का प्रचार अभियान में सहयोग कर रहे थे।

(इनपुट- एजेंसी)

!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);

Source link