स्वरा-फहद की कव्वाली नाइट में पहुंचे अखिलेश यादव, वायरल हो रहीं ये तस्वीरें, यहां देखें

स्वरा-फहद की कव्वाली नाइट में पहुंचे अखिलेश यादव, वायरल हो रहीं ये तस्वीरें, यहां देखें

Inside Swara Bhasker-Fahad Ahmad’s Qawwali Night: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों समाजवादी पार्टी नेता फहद अहमद के साथ अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं. स्वरा अकसर शादी से जुड़े इवेंट्स की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में स्वरा भास्कर ने शादी से जुड़ी कव्वाली नाइट का आयोजन किया था. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कव्वाली नाइट की कई तस्वीरें पोस्ट शेयर की हैं.


लाइव टीवी

इस पावर कपल की कव्वानी लाइनट में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी पहुंचे थे. स्वरा के ट्वीट पोस्ट में अखिलेश यादव को भी जश्न में शामिल होते देखा जा सकता है. इन तस्वरों में स्वरा भास्कर बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. कव्वाली नाइट में उनका आउटफिट देखने लायक है. इससे पहले उन्होंने अपनी हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की थी.

स्वरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर अखिलेश यादव के साथ तस्वीरें शेयर कीं और अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “श्री अखिलेश यादव जी का ‘स्वाद अनुसार (उनकी शादी का हैशटैग)’ उत्सव … कव्वाली रात में स्वागत करने के लिए खुश और सम्मानित महसूस कर रही हूं.

समाजवादी पार्टी के नेता ने भी स्वरा और फहाद की शादी के जश्न की तस्वीरें शेयर कीं और हिंदी में ट्वीट किया, “स्वरा भास्कर और फहद अहमद के लिए सुखद वैवाहिक जीवन के लिए बधाई और शुभकामनाएं!” स्वरा हरे और सुनहरे रंग के एथनिक आउटफिट में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि फहद ने अपनी कव्वाली की रात नीले रंग का कुर्ता-पाजामा पहना था.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस कपल ने कहा था कि “हम दोनों अपनी पहचान के बारे में बहुत जागरूक और गर्वित हैं और कोई भी किसी को बदलना नहीं चाहता है. हमने उन चीजों की योजना बनाई जो हमारी दोनों परंपराओं में समान हैं. हल्दी एक ऐसी चीज है जो दोनों में होती है. मुसलमानों में इसे उबटन कहते हैं. मेहंदी दोनों तरफ होती है. संगीत दोनों तरफ होता है. भारत में, एक अंतर्धार्मिक जोड़ा जो धर्म परिवर्तन नहीं करता है, केवल विशेष विवाह अधिनियम के तहत अदालत में शादी कर सकता है. अब हम समारोहों की एक आम परंपरा बनाने की कोशिश कर रहे हैं.”

स्वरा ने 6 जनवरी 2023 को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत कागजात जमा कर फहद से निकाह किया था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com – सबसे पहले, सबसे आगे

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});

Source link