‘हिंदू में ISIS और इमरान में बड़े भाईजान’, पाकिस्तान गए सिद्धू पर BJP का तीखा हमला

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पाकिस्तान (Pakistan) के करतारपुर साहिब (Kartarpur Sahib) गए थे. वहां पहुंचकर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि इमरान खान (Imran Khan) मेरे बड़े भाई हैं. इस बात पर बीजेपी (BJP) ने नवजोत सिंह सिद्धू और कांग्रेस (Congress) पार्टी पर हमला बोला है. बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को हिंदू में ISIS-बोको हराम दिखता है और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान में बड़ा भाईजान दिखता है.

सिद्धू को पाकिस्तान से है प्यार- बीजेपी

संबित पात्रा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने आज इमरान खान को बड़े भाई कह कर संबोधित किया और कहा कि उनसे बहुत प्यार करता हूं. ये बहुत गंभीर विषय है. सभी जानते है पंजाब (Punjab) एक बॉर्डर स्टेट है और नेताओं में परिपक्वता होनी चाहिए, समझ होनी चाहिए कि क्या बोलना चाहिए क्या नहीं? जिस बाजवा ने भारत की पीठ पर खंजर घोपने का काम किया है उस बाजवा और इमरान का महिमामंडन सिद्धू कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- करतारपुर पहुंच सिद्धू ने इमरान खान के लिए कही ऐसी बात, बढ़ सकती है कांग्रेस की मुश्किल

इमरान की महिमा गाते हैं सिद्धू- बीजेपी

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का ये एक डिजाइन है, पैटर्न है. सलमान खुर्शीद, मणिशंकर अय्यर और राशिद अल्वी हिंदुत्व को गाली देते हैं और सिद्धू जाकर इमरान की महिमा गाते हैं. ये सब एक पैटर्न है. पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने एक बयान जारी किया कि हिंदुत्व एक वैश्विक खतरा है. ये बयान राहुल के बयान को आगे बढ़ाने का काम है.

राहुल के कहने पर सिद्धू ने दिया बयान- बीजेपी

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के विषय को इमरान खान आगे बढ़ा रहे हैं. आज सिद्धू ने जो इमरान को बड़ा भाई कहा है वो निश्चित रूप से राहुल गांधी के कहने पर कहा है. ये सारे तार जुड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें- राहुल, प्रियंका के बाद वरुण गांधी ने भी पीएम को लिखा खत, किसानों के लिए की ये मांग

संबित पात्रा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू जब पाकिस्तान जाते हैं तो कहते हैं कि मुझे पाकिस्तान अच्छा लगता है क्योंकि यहां की भाषा और खाना मेरे से मिलती-जुलती है लेकिन दक्षिण भारत में जाकर मैं कन्फ्यूज हो जाता हूं. मैं प्रियंका गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या वो इमरान खान को अपना भाई मानती हैं. ये तुष्टिकरण की राजनीति है.

LIVE TV

Source link